अलग पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अलग पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

[ad_1]

अलग पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/निशा रावल

अलग पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई के बीच निशा रावल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अपने पति करण मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज करने के महीनों बाद, अभिनेत्री निशा रावल ने एक छोटे नोट के साथ अपनी एक बोल्ड और खूबसूरत तस्वीर साझा की। उनकी नवीनतम पोस्ट ने बताया कि वह कितनी मजबूत हैं और कैसे जीवन ने उन्हें अपनी ताकत का एहसास कराया, जिसके बारे में उन्हें पहले पता नहीं था। तस्वीर शायद उनके एक फोटोशूट की है। इसे साझा करते हुए, निशा ने लिखा, “उस दरवाजे से बाहर निकली, जिसमें मेरी हड्डियों के माध्यम से मेरी त्वचा को जकड़ने वाले अवरोधों की जंजीरें थीं! अपने पुराने स्व को पीछे नहीं छोड़ा, बस इसे अपने नए-नए कंधों पर ढोया, जिसकी ताकत के बारे में मुझे पता नहीं था। !”

“मेरे मन, शरीर और आत्मा को धन्यवाद देने के लिए एक क्षण ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा! मैं जीवन के लिए अपनी खुद की बेस्टी हूं। विश्वास रखते हुए!” उसने जोड़ा।

निशा, जो वर्तमान में करण मेहरा के साथ कानूनी विवाद में उलझी हुई है, ने हाल ही में अपने बेटे कविश का चौथा जन्मदिन मनाया। करण मेहरा बैश से नदारद थे। उन्होंने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

उसने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जानेमन! 4 साल का शुद्ध आनंद है जो आपने मुझे दिया है मेरे लिट्टलू @ कविशमेहरा आप केवल भगवान के सबसे अच्छे आशीर्वाद के साथ आशीर्वाद देंगे और मैं अपनी आखिरी सांस तक आपकी मासूमियत की रक्षा करूंगा! मुझे यह खुशी देने के लिए धन्यवाद! और मुझे अपनी माँ बनने के लिए चुनना, ये 4 प्यारे फरिश्ते जिन्होंने मेरे और मेरे लिट्टू के लिए इस खास दिन को एक साथ रखा: काजल, भारती, चांदनी और ऋषिका, आप अद्भुत हैं!”

इस साल की शुरुआत में, करण मेहरा पर उनकी पत्नी ने अफेयर रखने, उनके गहने लेने और उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। निशा द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने के बाद करण को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। उसने कथित तौर पर कहा कि करण ने उसे एक दीवार के खिलाफ धक्का दिया, और उसके सिर पर चोट लगी।

आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए करण ने कहा कि निशा उन्हें फंसा रही है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा कविश उनके साथ “सुरक्षित नहीं है”। निशा के आरोपों का खंडन करते हुए करण ने एएनआई को बताया कि निशा झूठ बोल रही है और उसने कभी भी उसे किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने घरेलू हिंसा की घटना को ‘बड़ा झूठ’ बताया.

इस बीच, करण और निशा ने 2012 में शादी कर ली। इस जोड़े का एक बेटा है जिसका नाम कविश है। करण और निशा की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की खबरों ने बेशक सभी को झकझोर कर रख दिया है। निशा के साथ अपने संबंधों के बारे में अधिक बात करते हुए, करण ने खुलासा किया कि दोनों लगभग तीन वर्षों से एक-दूसरे के साथ अच्छे नहीं थे, और मार्च 2021 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: बड़े अच्छे लगते हैं 2 में मुख्य भूमिका नहीं निभाने के बाद दिव्यंका त्रिपाठी ने ट्रोलिंग सप्ताह मनाया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *