अर्ध : रुबीना दिलाइक करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

अर्ध : रुबीना दिलाइक करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

[ad_1]

अर्ध : रुबीना दिलाइक करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
छवि स्रोत: तरण आदर्श

अर्ध : रुबीना दिलाइक करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

अभिनेत्री और बिग बॉस 14 विजेता रुबीना दिलाइकी आगामी फिल्म ‘अर्ध’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। यह परियोजना संगीतकार-गायक पलाश मुच्छल के निर्देशन में पहली फिल्म है। इसमें लोकप्रिय टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी और “हंगामा 2” अभिनेता राजपाल यादव भी हैं। मुच्छल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा के साथ अभिनेताओं का एक कोलाज साझा किया।

“अर्ध” की शूटिंग सितंबर में शुरू होने वाली है। फीचर फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

बिग बॉस 14 के विजेता की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अब उन्हें अपकमिंग फिल्म अर्ध के लिए साइन किया गया है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने हाल ही में इसकी घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “रुबीना दिलैक ने बड़ी स्क्रीन डेब्यू किया… संगीतकार # पलाश मुछल – जो #अर्ध के साथ निर्देशक बने – ने फिल्म के लिए #रुबीना दिलैक को साइन किया है… सितारे #RajpalYadav… फिल्मांकन सितंबर 2021 से शुरू होगा। @Palash_Muchhal (sic)।”

रुबीना ने 2008 में ‘छोटी बहू’ से टेलीविजन पर शुरुआत की और तब से ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर विवाह’, ‘जीनी और जूजू’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ जैसे विभिन्न शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने दो साल बाद दैनिक शो ‘शक्ति’ में सौम्या की अपनी भूमिका को दोहराया है।

हाल ही में, रुबीना और उनके पति-अभिनेता अभिनव शुक्ला एक संगीत वीडियो के लिए एक साथ आए, जिसका नाम मरजानेया है। नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया, मरजानेया दर्शकों के बीच एक त्वरित हिट बन गया। वैसे रुबीना अपने लुक्स और स्टाइल से अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होती हैं। निस्संदेह, अभिनेत्री अपने आश्चर्यजनक संगठनों और फैशन स्टेटमेंट के साथ सिर घुमाने का प्रबंधन करती है।

रुबीना दिलाइक को एक बार खलनायक की भूमिका निभाने के लिए कहा गया था, यहां देखें कि उन्होंने क्या किया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *