अमेरिकी लड़ाकू विमान का उपयोग झूला झूलने में कर रहे तालिबानी लड़ाके, ,सामने आया मजेदार VIDEO

अमेरिकी लड़ाकू विमान का उपयोग झूला झूलने में कर रहे तालिबानी लड़ाके, ,सामने आया मजेदार VIDEO

[ad_1]

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद कई दर्दनाक तस्वीरें भी सामने आईं। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप खुद को हसने से नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल रहे इस वीडियो पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेयर किया है। दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार जे बाघवान की ओर से शेयर किए गए वीडियो में तालिबानी लड़ाके लड़ाकू विमान के पंख पर झूला झूल रहे हैं।

जिस सैन्य विमान पर तालिबानी लड़ाके झूला झूल रहे हैं दरअसल वो अमेरिकी सेवा का विमान है। अमेरिकी सैनिक अफगानिस्तान से वापसी के दौरान अपने कई लड़ाकू विमान को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चले गए। ये विमान उड़ने की हालत में नहीं हैं क्योंकि अमेरिकी सैनिक उसे डिसेबल करके गए हैं। अब ये विमान भले ही उड़ान भरने के लायक नहीं है लेकिन तालिबानी लड़ाके इनका भरपूर आनंद ले रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से तालिबानी आतंकी ग्राउंड में खड़े प्लेन के पंख में रस्सी डालकर झूला झूल रहे हैं। वीडियो में कई लड़ाके दिख रहे हैं, जिसमें एक झूला पर बैठा हुआ नजर आ रहा तो दो उसे झूलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इस साल अगस्त के मध्य में अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर कब्जा जमाने के बाद देश में तालिबान का राज शुरू हो गया था। दो दिन पहले तालिबान ने अफगानिस्तान में नई कार्यकारी सरकार का गठन भी कर दिया है। नई सरकार में शामिल चेहरों में अधिकतर आतंकी हैं और कईयों को तो अमेरिका ब्लैक लिस्ट में भी डाल रखा है।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *