अभिनेत्री का दावा, राज कुंद्रा ने उन्हें वेब शो की पेशकश की, उन पर ‘न्यूड ऑडिशन’ की मांग करने का आरोप लगाया

अभिनेत्री का दावा, राज कुंद्रा ने उन्हें वेब शो की पेशकश की, उन पर ‘न्यूड ऑडिशन’ की मांग करने का आरोप लगाया

[ad_1]

अभिनेत्री का दावा, राज कुंद्रा ने उन्हें वेब शो की पेशकश की, उन पर ‘न्यूड ऑडिशन’ की मांग करने का आरोप लगाया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

सागरिका शोना सुमन, राज कुंद्रा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई पुलिस ने ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने में कथित संलिप्तता में उनका नाम आने के बाद गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद, अभिनेत्री और मॉडल सागरिका शोना सुमन का एक अदिनांकित साक्षात्कार इंटरनेट पर फिर से सामने आया है जिसमें उनका दावा है कि अगस्त 2020 में कुंद्रा ने उन्हें एक वेब श्रृंखला में एक भूमिका की पेशकश की थी।

कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए, सागरिका ने आरोप लगाया कि उसे एक वीडियो कॉल पर वर्चुअल ऑडिशन देने के लिए कहा गया था, जहां तीन लोगों ने उससे नग्न ऑडिशन की मांग की थी। एक अदिनांकित साक्षात्कार में, उसने दावा किया कि इन तीनों में से एक कुंद्रा थी।

सम्बंधित:

राज कुंद्रा गिरफ्तारी: कपिल शर्मा का शिल्पा के पति से उनकी आय के बारे में पूछने का पुराना वीडियो वायरल

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार; आज कोर्ट में पेश होंगे कारोबारी

“मैं एक मॉडल हूं और मैं 3-4 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। मैंने बहुत काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान, कुछ चीजें हुई जो मैं साझा करना चाहता हूं। अगस्त 2020 में, मुझे उमेश का फोन आया कामत जी ने मुझे राज कुंद्रा के स्वामित्व वाली और निर्मित एक वेब श्रृंखला की पेशकश की। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।”

“उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं (वेब ​​सीरीज़) में शामिल हो गया, तो मुझे काम मिलता रहेगा और मैं महान ऊंचाइयों पर पहुंचूंगा। इसलिए मैं सहमत हो गया और फिर उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए कहा। मैंने उन्हें बताया कि यह COVID है तो मैं ऑडिशन कैसे दूंगा। तो उसने कहा कि आप इसे वीडियो कॉल के माध्यम से कर सकते हैं। जब मैं वीडियो कॉल में शामिल हुआ, तो उसने मांग की कि मैं एक नग्न ऑडिशन दूं। मैं चौंक गई और मैंने मना कर दिया, “सागरिका ने आरोप लगाते हुए दावा किया,” वीडियो कॉल में तीन लोग थे- जिनमें से एक उनका चेहरा ढका हुआ था और उनमें से एक राज कुंद्रा थे, मुझे लगता है। मैं चाहता हूं कि अगर वह ऐसी चीजों में शामिल है, तो उसे गिरफ्तार किया जाए और इस तरह के रैकेट का पर्दाफाश किया जाए।”

संयोग से, उमेश कामत, जो पहले कुंद्रा के साथ काम कर चुके थे, को मुंबई पुलिस ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में गिरफ्तार किया था, जब उनका नाम कथित पोर्न रैकेट में सामने आया था। उनका नाम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था। पुलिस ने कहा था कि कामत एक मोबाइल एप्लिकेशन पर कुंद्रा के कार्यालय मशीनरी का कथित तौर पर इस्तेमाल कर अश्लील वीडियो अपलोड करने के लिए जिम्मेदार था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *