अपने पहले प्यार से मिलने के बाद राहुल वैद्य अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकते। तस्वीर देखें

अपने पहले प्यार से मिलने के बाद राहुल वैद्य अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकते।  तस्वीर देखें

[ad_1]

अपने पहले प्यार से मिलने के बाद राहुल वैद्य अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकते।  तस्वीर देखें
छवि स्रोत: इंस्टा/राहुलवैद्य

अपने पहले प्यार से मिलने के बाद राहुल वैद्य अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकते। तस्वीर देखें

सिंगर राहुल वैद्य, जिन्हें आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था, हाल ही में केप टाउन से स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के बाद लौटे हैं। हाल ही में जारी किए गए प्रोमो ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। और फिर भी, राहुल ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। महामारी में अपने पहले चरण के प्रदर्शन की एक झलक साझा करने के लिए सोमवार को सोशल मीडिया पर। गायक ने अपने मंच प्रदर्शन की तस्वीरें सीमित दर्शकों के साथ साझा कीं। तस्वीरों में वह सफेद रंग की पोशाक पहने मंच पर गाते हुए नजर आ रहे हैं।

“१.०७.२१ को मैंने १ साल तीन महीने के बाद एक प्रदर्शन किया .. यह केवल २५ लोगों के लिए था। पहला गाना गाते समय जो भावना थी उसे व्यक्त नहीं कर सकता! मंच मेरा पहला प्यार है और हमेशा #गायक #कलाकार रहेगा #ambassadorofhappiness,” वैद्य ने लिखा।

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

वैद्य ४० से अधिक गीतों के साथ एक गायन सनसनी रहे हैं। उन्होंने “इंडियन आइडल” के पहले सीज़न में भाग लेकर प्रसिद्धि हासिल की, जहाँ वे सेकेंड रनर-अप रहे।

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो फैंस उनकी और गर्लफ्रेंड दिशा परमार की शादी का इंतजार कर रहे हैं। रियलिटी शो के दौरान राहुल ने घुटनों के बल बैठकर दिशा को प्रपोज किया। इस साल जून में उनकी शादी होने की उम्मीद थी लेकिन COVID महामारी की दूसरी लहर ने उनकी योजनाओं में देरी कर दी।

काम के मोर्चे पर, उन्होंने हाल ही में एली गोनी, जैस्मीन भसीन और राखी सावंत सहित अपने दोस्तों के लिए एक संगीत वीडियो ‘एली’ की रचना की। इसके अलावा वह दिशा के साथ एक और गाने ‘माधन्या’ में भी नजर आए थे।

वह बिग बॉस 14 के उपविजेता रहे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *