अनुष्का शर्मा इंग्लैंड से इन खुश तस्वीरों के साथ गंभीर छुट्टियों के लक्ष्य दे रही हैं

अनुष्का शर्मा इंग्लैंड से इन खुश तस्वीरों के साथ गंभीर छुट्टियों के लक्ष्य दे रही हैं

[ad_1]

अनुष्का शर्मा इंग्लैंड से इन खुश तस्वीरों के साथ गंभीर छुट्टियों के लक्ष्य दे रही हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इंग्लैंड से इन खुश तस्वीरों के साथ गंभीर छुट्टियों के लक्ष्य दे रही हैं

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली वर्तमान में इंग्लैंड में हैं। एक्ट्रेस अपनी ट्रिप की तस्वीरें अपने फैंस के साथ समय-समय पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अनुष्का ने अपनी नवीनतम तस्वीरों में अपने रविवार के मूड को अभिव्यक्त किया। उसने अपने सुखद पलायन में एक चुपके-चुपके दिया। जहां पहली तस्वीर में उनकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान है, वहीं अन्य दो में उन्हें सड़क के बीच में पोज देते हुए दिखाया गया है। अनुष्का ने कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक चुना। उन्होंने मॉम जींस और स्नीकर्स के साथ क्रॉप टॉप पहना था।

कैप्शन के लिए अनुष्का ने तीन बटरफ्लाई इमोजी पोस्ट किए। जल्द ही, उनकी पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और अनुयायियों की टिप्पणियों और प्यार की बाढ़ आ गई। कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने दिल के इमोजी गिराए।

यहां देखिए उनकी तस्वीरें:

हाल ही में, अनुष्का ने अपने प्यारे पति विराट के साथ अपनी खुश तस्वीरों के साथ प्रशंसकों को खुश करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। तस्वीरों में वह खुलकर क्लिक करती नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने लिखा, “बस लापरवाही से शहर के चारों ओर नृत्य कर रही थी। मेरे बालों के माध्यम से हाथ चला रहा था। एक प्रशंसक ने मुझे देखा। मैं एक तस्वीर के लिए बाध्य था। वह खुश लग रहा था। मेरे प्रशंसकों के लिए कुछ भी।”

इस बीच, अनुष्का और विराट की बेटी वामिका अब छह महीने की हो गई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें शेयर कर अपना हाफ बर्थडे मनाया। अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बेटी की एक मुस्कान पूरी दुनिया को बदल सकती है। पहली तस्वीर में अनुष्का को वामिका के साथ खेलते हुए दिखाया गया है जबकि दूसरी तस्वीर में विराट अपनी बेटी को पकड़े हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं।

अनुष्का ने तस्वीर के साथ लिखा, “उनकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार के साथ जी सकते हैं, जिसके साथ आप हमें देखते हैं, नन्ही सी बच्ची को 6 महीने की शुभकामनाएं।”

पेशेवर मोर्चे पर, अनुष्का की पाइपलाइन में दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की ‘कनेड़ा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म “जीरो” में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज “पाताल लोक” और फिल्म “बुलबुल” का निर्माण किया था।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में नासमझ हो जाते हैं। उनकी ताजा तस्वीरें सबूत हैं!

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *