अनुपम खेर ने ‘कश्मीर फाइल्स’ लाइन प्रोड्यूसर सरहाना की आत्महत्या के कारण मौत के बाद भावुक पोस्ट लिखा

अनुपम खेर ने ‘कश्मीर फाइल्स’ लाइन प्रोड्यूसर सरहाना की आत्महत्या के कारण मौत के बाद भावुक पोस्ट लिखा

[ad_1]

अनुपम खेर ने ‘कश्मीर फाइल्स’ लाइन प्रोड्यूसर सरहाना की आत्महत्या के कारण मौत के बाद भावुक पोस्ट लिखा
छवि स्रोत: इंस्टा/अनुपमखेर

अनुपम खेर ने ‘कश्मीर फाइल्स’ लाइन प्रोड्यूसर सरहाना की आत्महत्या के कारण मौत के बाद भावुक पोस्ट लिखा post

वयोवृद्ध अभिनेता अनुपम खेरी शुक्रवार शाम को सोशल मीडिया पर यह समझाने के लिए कि वह दुनिया को कई बार बंद क्यों करते हैं। “कृपया मुझे ठीक करने की कोशिश न करें। कृपया समझें कि हर किसी की तरह मैं भी कभी-कभी दुखी हो जाता हूं। इसलिए कभी-कभी मैं दुनिया को बंद कर देता हूं और जब मैं बेहतर महसूस करूंगा तो मैं इसे वापस आने दूंगा!” खेर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

दुख पर अभिनेता की पोस्ट आने के एक दिन बाद उन्होंने अपनी आगामी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” के एक युवा लाइन निर्माता की चौंकाने वाली और कथित आत्महत्या के बारे में बात की। खेर ने गुरुवार को सराहना के सुसाइड की खबर शेयर की थी. अभिनेता को अपनी मां से खबर मिली, जो कहती हैं कि सरहाना अवसाद से जूझ रही थीं।

“यह #सरहना है। जब मैं देहरादून और मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहा था तब वह #कश्मीरफाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर थीं। यूनिट ने पिछले साल 22 दिसंबर को लोकेशन पर उनका जन्मदिन मनाया। शूटिंग के बाद वह अलीगढ़ में अपने गृहनगर गई थीं। लॉकडाउन के कारण। वह अपने काम में उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, मददगार और उत्कृष्ट थी। उसने मुझे अपनी माँ के जन्मदिन पर अपनी तरफ से माँ को शुभकामना देने के लिए संदेश दिया। मैंने उसे फोन किया और उससे बात की और माँ का आशीर्वाद दिया।

वह बिल्कुल ठीक लग रही थी। और आज मुझे उसके फोन से एक संदेश (चौथी तस्वीर) मिला जिसने वास्तव में मुझे झकझोर कर रख दिया और मुझे बहुत दुखी किया। अपनी बिखरी मां से बात की। यह अवसाद वास्तव में युवा पीढ़ी को काफी प्रभावित कर रहा है। मैं उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई #अंतरिक्ष इस नुकसान से निपट सकते हैं। यह बहुत दुख की बात है!! #OmShanti @the_soulflower #MentalHealthMatters,” खेर ने गुरुवार देर रात पोस्ट किया।

उन्होंने मृतक की एक तस्वीर, फिल्म के सेट पर उसके जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो और एक टेक्स्ट संदेश का एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया जिसमें लिखा था: “30 जून को सरहना का निधन हो गया। उसने खुद को फांसी लगा ली।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *