अनिल कपूर ने जॉनी लीवर को दी जन्मदिन की बधाई

अनिल कपूर ने जॉनी लीवर को दी जन्मदिन की बधाई

[ad_1]

अनिल कपूर ने जॉनी लीवर को दी जन्मदिन की बधाई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनिल कपूर

अनिल कपूर ने जॉनी लीवर को दी जन्मदिन की बधाई

अभिनेता और हास्य अभिनेता जॉनी लीवर शनिवार को एक साल के हो गए, और अपने दिन को खास बनाने के लिए, अपने दोस्त अनिल कपूर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ लिखीं। अनिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “सुनहरे दिल वाले व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, भारत के सबसे अच्छे हास्य कलाकारों में से एक और सबसे बढ़कर एक अच्छे दोस्त। दुनिया को खुश करते रहो।”

नोट के साथ, अनिल ने जॉनी के बगल में खड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। अनिल और जॉनी ने ‘दीवाना मस्ताना’, ‘जुदाई’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

इंडिया टीवी - अनिल कपूर

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनिल कपूर

अनिल कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

जॉनी के बेटे जेसी ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता को विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें जॉनी को बारबेक्यू ग्रिल पर नाश्ता भूनते देखा जा सकता है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमेशा आपसे सीखना। 2002 में इस #bbq की रात वापस।”

जॉनी, जो आज 64 वर्ष के हो गए हैं, ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1982 की ‘दर्द का रिश्ता’ से की और 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। ‘बाजीगर’ में बाबूलाल, ‘आवारा पागल दीवाना’ में छोटा छतरी और ‘गोलमाल 3’ में पप्पी भाई की उनकी कॉमेडी भूमिकाओं को उनके अभिनय करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं में से कुछ माना जाता है।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, अनिल को आखिरी बार अनुराग कश्यप की ‘एके बनाम एके’ में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। कॉमेडी-थ्रिलर में उनकी बेटी भी थी सोनम कपूर. वह अगली बार राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

इसके अलावा, अनिल संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में भी अभिनय करेंगे रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *