अनन्या पांडे की कहो ना प्यार है पल ने जीता दिल, फराह खान भाग 2 में उन्हें कोरियोग्राफ करना चाहती हैं

अनन्या पांडे की कहो ना प्यार है पल ने जीता दिल, फराह खान भाग 2 में उन्हें कोरियोग्राफ करना चाहती हैं

[ad_1]

अनन्या पांडे की कहो ना प्यार है पल ने जीता दिल, फराह खान भाग 2 में उन्हें कोरियोग्राफ करना चाहती हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनन्या पांडे

अनन्या पांडे के कहो ना प्यार है के पल ने जीता दिल, फराह खान भाग 2 में उन्हें कोरियोग्राफ करना चाहती हैं

बॉलीवुड अभिनेता अनन्या पांडे, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अक्सर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों के साथ व्यवहार करती है, ने रविवार को समुद्र तट पर ‘कहो ना प्यार है पल’ को फिर से बनाने की कोशिश करते हुए एक पोस्ट साझा किया, लेकिन यह उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें वह एक ओवरसाइज़्ड बॉम्बर जैकेट के साथ एक छोटी सफेद पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही थीं।

पहली फोटो में अनन्या को रेत पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है, वहीं दूसरी में उन्होंने अपने बालों को एक तरफ घुमाया और कैमरे के लिए पोज दिए। तीसरा एक स्पष्ट क्लिक था और आखिरी छवि में, वह एक दुखी अभिव्यक्ति थी। “मेरे ‘कहो ना प्यार है’ पल को अपने साथ रखना (यह स्पष्ट रूप से अच्छी तरह से समाप्त नहीं हुआ), ” उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया।

कॉमेंट सेक्शन में, कोरियोग्राफर फराह खान ने अगली बार में कदम रखने की पेशकश की और लिखा, “भाग 2 मैं इसमें आपको कोरियोग्राफ करूंगी।” अनन्या की मौसी डीन पांडे ने भी पोस्ट पर दिल और आंखों के इमोजी गिराए।

राकेश रोशन निर्देशित ‘कहो ना प्यार है’ ने ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की शुरुआत की थी। 2000 में रिलीज़ हुई रोमांटिक एक्शन फिल्म और एक प्रमुख ब्लॉकबस्टर थी।

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने बचपन की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और उन्हें इंस्टाफ़ैम में मुस्कुरा दिया। “मैं स्पष्ट रूप से एक बाल विज्ञापन के लिए तैयार पैदा हुई थी,” उसने एक तस्वीर के लिए लिखा था जिसमें उसे एक बच्चे के रूप में दिखाया गया था, उसने इसे कैप्शन दिया था: “सबसे अच्छे कभी थे, सबसे अच्छे कभी भी होंगे (और इम्मा इसके बारे में मजाक नहीं कर रही हैं) हैप्पी फादर्स डे पापा, आपको सबसे ज्यादा प्यार।”

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन, गोविंदा फिर साझा करेंगे स्क्रीन स्पेस; एक्ट्रेस ने शेयर की अपने ‘ग्रैंड रीयूनियन’ की झलक

इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, अनन्या जल्द ही पुरी जगन्नाथ की ‘लिगर’ के साथ अखिल भारतीय शुरुआत करेगी, जिसमें एक बॉक्सर के रूप में विजय देवरकोंडा भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। शकुन बत्रा की अगली फिल्म में ‘लिगर’ के अलावा अनन्या भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोने और सिद्धांत चतुर्वेदी।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *