अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर पिता वीरू देवगन को किया सलाम, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर पिता वीरू देवगन को किया सलाम, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

[ad_1]

अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर पिता वीरू देवगन को किया सलाम, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
छवि स्रोत: TWITTER/@AJAYDEVGN

अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर पिता वीरू देवगन को किया सलाम

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता वीरू देवगन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें जीवन के मूल्यवान सबक सिखाने के लिए सलाम किया। अजय ने कहा कि उनके पिता उनके पहले ‘गुरु’ थे और उन्होंने उन्हें अपने करियर और जीवन के बारे में महत्वपूर्ण बातें सिखाईं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने पिता की शिक्षाओं को ‘सम्मान के बिल्ले’ के रूप में रखते हैं।

अजय देवगन ने ट्वीट किया, “इस शुभ दिन पर मेरे पिता (वीरू देवगन), मेरे गुरु को नमन। मैं उनसे अपने जीवन और करियर की शिक्षा पाने के लिए भाग्यशाली था। एक मूल्यवान उपहार जो मैं अपने साथ एक सम्मान के बिल्ले की तरह रखता हूं”

वीरू देवगन का 27 मई 2019 को 85 वर्ष की आयु में मुंबई में निधन हो गया। उन्होंने 80 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया है। 1992 में, उन्हें फिल्म फूल और कांटे में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशक से सम्मानित किया गया। उन्हें 2016 में ज़ी सिने अवार्ड्स द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी नवाजा गया था।

पिछले साल वीरू देवगन की पहली पुण्यतिथि पर, अजय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जो विभिन्न अवसरों पर उनके पिता के साथ क्लिक की गई विभिन्न तस्वीरों का एक कोलाज था। अभिनेता ने लिखा: “प्रिय पिताजी, आपको छोड़े हुए एक साल हो गया है। हालांकि, मैं आपको अपने बगल में महसूस कर सकता हूं – शांत, देखभाल करने वाला, सुरक्षात्मक; आपकी उपस्थिति हमेशा के लिए आश्वस्त करने वाली है।”

अजय देवगन अपने बॉलीवुड करियर का श्रेय अपने पिता को देते हैं क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि वीरू देवगन हमेशा चाहते थे कि अजय बॉलीवुड में सुपरस्टार बने। स्टंट निर्देशक ने अजय को शुरुआती दिनों से ही प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया था ताकि वह शोबिज में प्रवेश कर सकें।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *