अच्छी नौकरी है! थप्पड़ मारने के लिए महिला को दी जॉब, एलन मस्क ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

अच्छी नौकरी है! थप्पड़ मारने के लिए महिला को दी जॉब, एलन मस्क ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

[ad_1]

एक भारतीय-अमेरिकी उद्यमी ने उसे थप्पड़ मारने के लिए एक लड़की को नौकरी पर रखा है। यह दिलचस्प जॉब देने वाले भारतीय-अमेरिकी का नाम मनीष सेठी है। भारतीय मूल के अमेरिकी मनीष सेठी ने इस महिला को इसलिए नौकरी पर रखा है कि ताकि जब कभी वो फेसबुक खोलें यह महिला उन्हें जोर से तमाचा मारे। इस महिला का नाम कारा है। थप्पड़ मारने के लिए इस महिला को 8 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से पैस भी दिये जाते हैं।

करीब 9 साल पहले अपना जॉब कर रही इस महिला का एक वीडियो सामने आया था और उस वक्त भी इसकी काफी चर्चा हुई थी। हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इमोजी के साथ शेयर किया है। जिसके बाद यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सेठी ने साल 2012 में लिखा था, ‘अगर मैं अपना समय बर्बाद करूं तो आपको मुझे रोकना होगा और जरुरत पड़ी तो मुझे थप्पड़ भी मारना।’ जैसे ही एलन मस्क ने इसे शेयर किया तो मनीष सेठी इस पर रिप्लाई भी किया। मनीष सेठी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि इस तस्वीर में लड़का मैं ही हूं। एलन मस्क के शेयर के बाद शायद मेरी रीच अब ज्यादा हो जाएगी।

उद्यमी होने के साथ-साथ मनीष सेठी एक ब्लॉगर भी हैं। बताया जाता है कि मनीष को फेसबुक की लत थी। इसलिए जब कभी वो काम करते थे तब वो इस महिला को अपने बगल में बैठाते थे ताकि अगर उनका ध्यान काम से भटक कर फेसबुक पर जाए तब यह महिला उन्हें थप्पड़ जड़ दे और वो फिर मनीष फेसबुक छोड़ कर वापस अपना ध्यान अपने काम पर लगाएं। 

सेठी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि वो आम दिनों उनका प्रोडक्विटी रेट की करीब 35-40 प्रतिशत के आसपास होता था। लेकिन जब कारा मेरे बगल में होती है तब यह 98 प्रतिशत तक चला जाता है। 

संबंधित खबरें



[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *