अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘अगले साल हो रही है’

अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘अगले साल हो रही है’

[ad_1]

अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘अगले साल हो रही है’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘अगले साल हो रही है’

जब प्रियदर्शन ने एक नई फिल्म की पुष्टि की अक्षय कुमार, यह खबर है, वास्तव में। अनुभवी फिल्म निर्माता, बॉक्स-ऑफिस जादूगर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, ने बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ “हेरा फेरी”, “भूल भुलैया”, “गरम मसाला” और “भागम भाग” जैसी शानदार कॉमेडी दी है। अक्षय के साथ अपने आगामी सहयोग की पुष्टि करते हुए, प्रियदर्शिनी ने आईएएनएस को बताया, “हां, यह अगले साल हो रहा है। यह इस साल होने वाला था, लेकिन आगे बढ़ा दिया गया। हम अगले साल शूटिंग शुरू करेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी नई फिल्म एक कॉमेडी है, फिल्म निर्माता ने जवाब दिया: “यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। मैं कोई और जोखिम नहीं लेना चाहता। मुझे अपने दर्शकों का मनोरंजन करने दें। अब तक, हम दोनों ने जिन फिल्मों में काम किया है, वे हैं बहुत सफल। वे लगभग 70 प्रतिशत हास्य फिल्में थीं जिनका भावनात्मक अंत अच्छा था।”

अक्षय के साथ अपनी फिल्म से पहले, प्रियन, जैसा कि वह दोस्तों और सहकर्मियों के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है, अपनी नई फिल्म “हंगामा 2” को रिलीज के लिए तैयार करने में व्यस्त है। कॉमेडी में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष हैं। फिल्म निर्माता ने स्पष्ट किया कि यह फिल्म उनकी 2004 की हिट “हंगामा” का विस्तार नहीं है।

“यह हंगामा की निरंतरता नहीं है। यह हंगामा की तरह ही एक अलग कहानी है। भ्रम, परिस्थितियाँ, त्रुटियों की कॉमेडी और थप्पड़ हैं लेकिन कथानक पूरी तरह से अलग है। यह एक हंसी दंगा होगा, मुझे विश्वास है, ” उसने बोला।

प्रियदर्शन का नाम मनोरंजक कॉमेडी फिल्मों का पर्याय है। उसके गुप्त तत्व क्या हैं?

“लोगों को हंसाना बहुत मुश्किल है। परिस्थितियों और भ्रम पैदा करना सबसे कठिन काम है। क्योंकि, जिस क्षण यह बुलबुल बन जाएगा, फिल्म खराब स्वाद में होगी। इसे विश्वसनीय और वास्तविक दिखना चाहिए। संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है ,” उसने जवाब दिया।

कई अन्य फिल्मों की तरह, “हंगामा 2” भी चल रही महामारी के बीच एक नाटकीय रिलीज के बजाय एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। क्या वह बड़े पर्दे के अनुभव को याद करेंगे?

“काश मैं इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर पाता, दर्शकों के साथ बैठकर इसका आनंद लेता। मैं पुराने स्कूल से ताल्लुक रखता हूं। मैंने भीड़ के साथ बैठकर और अपनी फिल्में देखकर, उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं यह देखकर खुद को सही किया है।” मुझे पसंद नहीं है। मैं उस सीखने की प्रक्रिया को याद करने जा रहा हूं, “फिल्म निर्माता ने कहा, “लेकिन ओटीटी पर भी, दादा से लेकर पोते तक हर कोई एक साथ बैठकर हंस सकता है। इस फिल्म में कोई अश्लीलता या दोहरा अर्थ नहीं है। यह पूरी तरह से आनंददायक होगा। कॉमेडी फिल्में बड़े पैमाने पर देखने के लिए होती हैं क्योंकि हंसी संक्रामक होती है।”

महामारी हमारे जीवन को हर संभव तरीके से प्रभावित कर रही है, क्या कॉमेडी हमारी भावनात्मक भलाई के लिए समय की आवश्यकता है? “हम जानते हैं कि अर्थव्यवस्था कैसे प्रभावित हुई है, कैसे लोगों ने अपना पैसा खो दिया है, अपनी नौकरी खो दी है। कैसे वे बाहर जाने और अपने घरों में बंद रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मुस्कुराने के लिए क्या है? इन समयों में, मुझे एक कॉमेडी लगता है फिल्म एक बहुत अच्छी दवा हो सकती है,” निर्देशक ने कहा।

हालांकि प्रियदर्शन को नहीं लगता कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सिनेमा हॉल को पूरी तरह से बदल देंगे। “निश्चित रूप से ओटीटी लोकप्रिय है लेकिन टाइटैनिक, बाहुबली या अवतार जैसी फिल्में, जो बड़े पर्दे के लिए हैं – आप इन्हें अपने फोन पर नहीं देख सकते हैं। आप दृश्यों का आनंद नहीं ले सकते। दूसरा कारण है, हमारे देश में, आम आदमी खासकर मध्यम वर्ग के लिए सबसे सस्ता मनोरंजन परिवार को सिनेमाघर तक ले जाना है। साथ ही, अपने दोस्तों और परिवार के साथ थिएटर जाने का जो आनंद है, वह आपको घर पर बैठकर फिल्म देखने से नहीं मिल सकता है। आपका फोन। इसलिए, ओटीटी प्लेटफार्मों के महान प्रभाव के बावजूद, थिएटर पूरी दुनिया में जीवित रहेंगे,” उन्होंने कहा।

प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘हंगामा 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए नौ साल, थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपना पहला ऑडिशन याद किया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *