अंकिता Lokhande बारिश चुंबन और अपने जन्मदिन पर प्रेमी विक्की जैन आश्चर्य; वीडियो देखें

अंकिता Lokhande बारिश चुंबन और अपने जन्मदिन पर प्रेमी विक्की जैन आश्चर्य;  वीडियो देखें

[ad_1]

अंकिता Lokhande बारिश चुंबन और अपने जन्मदिन पर प्रेमी विक्की जैन आश्चर्य;  वीडियो देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अंकिता लोखंडे

अंकिता Lokhande बारिश चुंबन और अपने जन्मदिन पर प्रेमी विक्की जैन आश्चर्य; वीडियो देखें

पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता लोखंडे रविवार को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन का 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उसने उसे सबसे रोमांटिक तरीके से एक रोमांचक उपहार के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिया और एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को विक्की को उपहार में देने की एक झलक दी। वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, “आपके सबसे अच्छे साल आपके आगे हैं और आपका सर्वश्रेष्ठ अब मेरे साथ है और मैं वादा करती हूं कि मैं जीवन के हर उतार-चढ़ाव और बीच में आपके लिए मौजूद रहूंगी। जन्मदिन मुबारक हो मेरे यार।”

नज़र रखना:

वीडियो में अंकिता हाथ में हेडफोन लिए जॉगर्स और हुडी में नजर आ रही हैं। वह विक्की को मुड़ने के लिए कहती है और जब वह अपने जन्मदिन का उपहार मांगता है, तो वह उसे Apple वायरलेस एयरपॉड्स से सरप्राइज देती है। और फिर उसे चुंबन के साथ वर्षा।

अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने दिवंगत पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के एक दिन बाद विक्की जैन के लिए एक प्रशंसा पोस्ट भी लिखा।

इस साल 10 अप्रैल को दोनों ने साथ में अपना तीसरा साल मनाया। इस अवसर पर, अंकिता ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन दोनों को कैप्शन के साथ नाचते हुए दिखाया गया है, “तीन साल साथ में 3 साल।”

पिछले साल उनके पूर्व प्रेमी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के तुरंत बाद उनका रिश्ता सुर्खियों में आया। ऐसे लोग थे जो उन्हें ट्रोल करते थे और सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणी करते थे। अंकिता इन लोगों को कोसने के लिए कई बार पब्लिक फ्रंट पर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लगातार सपोर्ट करने के लिए विक्की का शुक्रिया भी अदा किया है.

उन लोगों के लिए, अंकिता और सुशांत ने अपने डेली सोप ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान डेटिंग शुरू की और वर्ष 2016 में अपने 6 साल के लंबे रिश्ते को तोड़ दिया। पेशेवर मोर्चे पर, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। कंगना रनौतकी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी 2019 में आई।

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे दोस्तों और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बर्थडे चीयर में लाई | तस्वीरें, वीडियो

पेशेवर मोर्चे पर, अंकिता वर्तमान में डेली सोप पवित्र रिश्ता 2.0 के लिए कमर कस रही हैं, जहां उन्होंने सीजन 1 में अर्चना का प्रतिष्ठित किरदार निभाया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *