संजय लीला भंसाली के 25 साल: दीपिका पादुकोण ने लिखा इमोशनल नोट, सेलेब्स ने दी फिल्म निर्माता को बधाई

संजय लीला भंसाली के 25 साल: दीपिका पादुकोण ने लिखा इमोशनल नोट, सेलेब्स ने दी फिल्म निर्माता को बधाई

[ad_1]

संजय लीला भंसाली के 25 साल: दीपिका पादुकोण ने लिखा इमोशनल नोट, सेलेब्स ने दी फिल्म निर्माता को बधाई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के लिए लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने शोबिज में 25 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म निर्माता ने पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, हम दिल दे चुके सनम और अन्य सहित कई प्रतिष्ठित हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है। जैसे ही उन्होंने अपने करियर में एक मील का पत्थर मारा, अभिनेत्री दीपिका पादुकोने इंस्टाग्राम पर उन्हें हार्दिक बधाई दी। अभिनेत्री ने अपनी सफलता का श्रेय एसएलबी को दिया और कहा, ‘मैं आज आधी नहीं होती अगर यह तुम्हारे लिए नहीं होती।’

दीपिका पादुकोण ने कहा, “9 नवंबर 2007। मेरी पहली फिल्म ओम शांत ओम को संजय लीला भंसाली की सांवरिया के खिलाफ खड़ा किया गया था। और मैं जितनी आभारी थी (और मैं अभी भी हूं … मैं एक और महिला अभिनेता के बारे में नहीं सोच सकती जिसे लॉन्च किया गया है) उसी तरह जैसे मैं था), मुझे यह भी याद है कि मैं एक ही समय में सोच रहा था कि मैं कभी भी इतना अच्छा नहीं बनूंगा .. संजय लीला भंसाली का संग्रह।”

2012 के लिए तेजी से आगे। मैं बेहद अस्वस्थ था और बिस्तर पर लेटा हुआ था। मुझे अपने प्रबंधन का फोन आया कि ”संजय लीला भंसाली आपसे मिलना चाहते हैं”। मैंने क्या कहा?!। वे बोले, ”हाँ! वह एक फिल्म कर रहे हैं और आप वास्तव में आपसे मिलना पसंद करते हैं।” ”मैं उसे तुरंत देखने के लिए गाड़ी के पहिये लगाऊंगा, लेकिन मैं अभी अपने बिस्तर से नहीं उठ सकता!” मैंने कहा। अगली बात जो मैं जानता हूँ, वह मुझसे मिलने जा रहा था!

उसके बाद के वर्षों में जो कुछ हुआ वह एक ‘प्रतिष्ठित साझेदारी’ से कम नहीं था, मेरा मानना ​​​​है। और साथ में हमने ‘आइकॉनिक कैरेक्टर’ बनाए हैं। चरित्र जो हमेशा के लिए लोगों के दिलो-दिमाग में बस गए हैं!” उसने जोड़ा।

उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “जो कुछ मैं और भी अधिक संजोती हूं, वह यह है कि हमारे सहयोग ने मुझ पर व्यक्तिगत रूप से क्या प्रभाव डाला है। मैं बिना किसी संदेह के यह कहती हूं कि मैं आज आधी व्यक्ति नहीं होती अगर यह नहीं होती संजय लीला भंसाली!”

इंडिया टीवी - दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के लिए लिखा इमोशनल नोट!

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/दीपिकापादुकोने

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के लिए लिखा इमोशनल नोट!

बॉलीवुड सितारे पसंद करते हैं रणवीर सिंहअजय देवगन और अन्य ने भी फिल्म निर्माता को उनकी शानदार यात्रा पर एक वीडियो साझा करके बधाई दी। देवगन ने लिखा, “अरे संजय, आपकी सिल्वर जुबली पर बधाई। फिल्मों में आपका योगदान अद्वितीय है। और, मुझे आपके साथ काम करना पसंद है क्योंकि आपका जुनून और समर्पण संक्रामक है। कई और मील के पत्थर का बेसब्री से इंतजार करेंगे जो आपके लिए हैं।”

इस बीच, संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनीत की रिलीज के लिए तैयार हैं आलिया भट्ट.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *