शेरशाह से थलाइवी तक, आने वाली पांच बायोपिक्स जो असली नायकों को जीवंत करेंगी

शेरशाह से थलाइवी तक, आने वाली पांच बायोपिक्स जो असली नायकों को जीवंत करेंगी

[ad_1]

शेरशाह से थलाइवी तक, आने वाली पांच बायोपिक्स जो असली नायकों को जीवंत करेंगी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / सिदमल्होत्रा, कंगनारणौत

पांच बायोपिक्स जो असली नायकों को जीवंत करेंगी

वास्तविक जीवन के नायकों की सफलता की कहानियों ने हमेशा उत्साही सिनेप्रेमियों को आकर्षित किया है, चाहे वह खेल सितारे हों, राजनेता हों या युद्ध नायक। साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित स्टारर ‘शेरशाह’, रिलीज के लिए तैयार है, आइए कुछ बहुप्रतीक्षित जीवनी फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं, जिनका हर फिल्म-प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

83

कबीर खान द्वारा निर्देशित एक बहुप्रतीक्षित जीवनी खेल फिल्म, ’83’ सितारे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के रूप में। यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप के गौरवशाली क्षणों का वर्णन करती है, जिसे भारत ने पहली बार कपिल देव की कप्तानी में जीता था।

’83’ में कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता शामिल हैं जैसे दीपिका पादुकोने, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​निशांत दहिया, साहिल खट्टर और अमृता पुरी। फिल्म, 1983 में कपिल देव की वीरता की तरह, एक बेशकीमती कैच है!

गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई के कमाठीपुरा में एक कुख्यात वेश्यालय के मालिक और माता-पिता की सच्ची कहानी है, जो प्रतिभाशाली अभिनेत्री द्वारा निभाई गई है। आलिया भट्ट.

यह फिल्म एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित एक जीवनी पर आधारित अपराध नाटक है। हम टीज़र से आलिया के लुक को खत्म नहीं कर सकते हैं और रिलीज़ की तारीख का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि हम जल्द से जल्द अपने टिकट बुक कर सकें।

थलाइवीक

‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर एक आगामी बायोपिक है।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री कंगना रनौतमुख्य भूमिका निभाने वाली थलाइवी के रूप में अपने कायल लुक से सभी को प्रभावित किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अपने आप में एक तेजतर्रार अभिनेत्री, भारत की सबसे शक्तिशाली महिला राजनेताओं में से एक की भूमिका कैसे निभाती है, जो अपने बचपन में एक शेरनी थी।

मैदान

अजय देवगन आगामी बायोपिक ‘मैदान’ के साथ भारतीय फुटबॉल (1952-1962) के सुनहरे युग को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जो अजय देवगन द्वारा निभाई गई थी, जिन्होंने 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम को कोचिंग दी थी।

विष्णु वर्ष के निर्देशन में बनी ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *