शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा: महान युद्ध नायक कैप्टन विक्रम बत्रा को चित्रित करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी

शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा: महान युद्ध नायक कैप्टन विक्रम बत्रा को चित्रित करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी

[ad_1]

शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा: महान युद्ध नायक कैप्टन विक्रम बत्रा को चित्रित करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / सिद्धार्थ मल्होत्रा

शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा: महान नायक कैप्टन विक्रम बत्रा को चित्रित करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्राआगामी फिल्म ‘शेरशाह’ में कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की भूमिका निभा रहे हैं, उनका कहना है कि एक अभिनेता के रूप में यह न केवल उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी थी कि वह इस किंवदंती को पर्दे पर निभाएं, बल्कि यह उनके करीब की कहानी भी थी। हृदय। इस बारे में बात करते हुए कि अभिनेता ने बत्रा का किरदार निभाने के लिए खुद को भावनात्मक रूप से कैसे शामिल किया, सिद्धार्थ ने कहा, “वर्दी में एक आदमी की भूमिका हमेशा गर्व की भावना पैदा करती है लेकिन विक्रम बत्रा जैसे महान युद्ध नायक को चित्रित करना कंधे और प्रदर्शन की एक बड़ी जिम्मेदारी थी। भूमिका अपने जूते में उतरने और एक ऐसे व्यक्ति की वास्तविक जीवन की कहानी को जीवंत करने के लिए बहुत सारी शारीरिक और उससे भी अधिक मानसिक तैयारी का आह्वान किया, जिसका साहस और धैर्य बेजोड़ था।

उन्होंने कहा, “मैंने उनके व्यक्तित्व और पराक्रम पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है और मुझ पर भरोसा करने के लिए बत्रा परिवार का शुक्रगुजार हूं। ‘शेरशाह’, एक फिल्म के रूप में मेरे दिल के बहुत करीब है, और यह केवल उचित है कि हम फिल्म का शुभारंभ करें। कारगिल विजय दिवस समारोह में ट्रेलर। यहां भारतीय सेना और उनके परिवारों के बहादुर दिलों के बीच होना एक पूर्ण सम्मान है।”

फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं।

अपने चरित्र के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “डिंपल चीमा जैसी एक मजबूत और प्रेरक महिला को चित्रित करने के लिए मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं, क्योंकि इसने मुझे गुमनाम नायकों, सेना के पीछे की महिलाओं की यात्रा को समझा। जबकि हम उनकी वीरता का जश्न मनाते हैं। युद्ध में पुरुषों, घर पर महिलाओं के बलिदान पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है। ‘शेरशाह’ न केवल समर्थन के इन मजबूत स्तंभों के योगदान को प्रकाश में लाता है बल्कि मुझे उनके बहादुर विकल्पों के लिए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने का मौका भी देता है।”

फिल्म का ट्रेलर रविवार को कारगिल विजय दिवस समारोह में कारगिल में जारी किया जा रहा है।

‘शेरशाह’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले निर्देशक विष्णु वर्धन ने कहा: “बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए ‘शेरशाह’ से बेहतर शुरुआत या हमारी फिल्म के ट्रेलर को पेश करने के लिए इससे बेहतर सेटिंग नहीं हो सकती थी। ‘शेरशाह’ ‘ सिर्फ प्यार का श्रम नहीं है, यह उन नायकों को सलाम करने का मेरा प्रयास है जिन्होंने हमारे देश की समय और लाभ की सेवा की है। इस फिल्म को शूट करने और साहस और बहादुरी की वास्तविक जीवन की कहानी को जीवंत करने के लिए यह चुनौतीपूर्ण लेकिन रोमांचकारी था।

फिल्म 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *