शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर यहाँ उसे क्या कहना है

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर  यहाँ उसे क्या कहना है

[ad_1]

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर  यहाँ उसे क्या कहना है
छवि स्रोत: TWITTER/@SHERLYNCHOPRA

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा के साथ पुरानी तस्वीर

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा के खिलाफ सक्रिय रूप से बोल रही हैं, जिन्हें मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया है। वह यौन उत्पीड़न के व्यापारी का आरोप लगाया और दावा किया है कि वह उसे ‘चूमा’ भले ही वह विरोध किया। पुलिस ने उससे मामले को लेकर करीब आठ घंटे तक पूछताछ भी की। बुधवार को शर्लिन ने ट्विटर पर राज कुंद्रा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने ऐप पर काम करना शुरू किया।

शर्लिन चोपड़ा ने हिंदी में ट्वीट किया, जिसमें कहा गया, “वह दिन 29 मार्च, 2019 था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित द शर्लिन चोपड़ा ऐप का पहला कंटेंट शूट होने वाला था। यह मेरे लिए एक नया अनुभव था क्योंकि मैं कभी नहीं गई थी। पहले किसी ऐप से जुड़ा था। उम्मीद और उत्साह का माहौल था।”

इंडिया टीवी - शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

छवि स्रोत: TWITTER/@SHERLYNCHOPRA

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा के साथ पुरानी तस्वीर

संबंधित नोट पर, शर्लिन चोपड़ा अपना बयान दर्ज करने के लिए मुंबई अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ के सामने पेश हुईं। उसकी शिकायत में अभिनेत्री का पता चला जल्दी 2019 में, शर्लिन ने आरोप लगाया कि कि राज कुंद्रा उसे चुंबन भले ही वह विरोध शुरू कर दिया। कथित तौर पर, व्यवसायी एक पाठ संदेश से संबंधित एक तर्क पर उसके स्थान पर उतरा।

उसने यह भी दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ शामिल नहीं होना चाहती थी या व्यापार को आनंद के साथ नहीं मिलाना चाहती थी। जिस पर शिल्पा शेट्टी के पति ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी के साथ उनके रिश्ते जटिल थे और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

पिछले महीने एक अदालत ने शर्लिन चोपड़ा की गिरफ्तारी से पहले की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। चोपड़ा ने अपनी याचिका में कहा था कि उन्हें आईपीसी की धारा 292, 293 (अश्लील सामग्री की बिक्री), साथ ही सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तारी की आशंका है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *