शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के रूप में लौटी, बेटी श्रद्धा कपूर को छोड़ दिया। वीडियो देखेंा

शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के रूप में लौटी, बेटी श्रद्धा कपूर को छोड़ दिया।  वीडियो देखेंा

[ad_1]

शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के रूप में लौटी, बेटी श्रद्धा कपूर को छोड़ दिया।  वीडियो देखेंा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के रूप में लौटी, बेटी श्रद्धा कपूर को छोड़ दिया। वीडियो देखेंा

अभिनेता शक्ति कपूर, जिन्होंने 1994 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ में क्राइम मास्टर गोगो की अपनी भूमिका के साथ दर्शकों को एक अजीब हड्डी दी थी, कथित तौर पर डिज्नी + हॉटस्टार की नई परियोजना में प्रतिष्ठित चरित्र निभाएंगे। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के वेश में नजर आ रहे हैं। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर क्लिप में भी दिखाया गया है।

वीडियो में, हम श्रद्धा को नेल पॉलिश लगाते हुए देख सकते हैं, इससे पहले कि क्राइम मास्टर गोगो उसे रोके और उसके नेल पेंट से भाग जाए।

जब श्रद्धा ने अपने पिता को ‘बापू’ कहकर संबोधित किया, तो दिग्गज अभिनेता ने उन्हें सुधारा और कहा, “मैं क्राइम मास्टर गोगो हूं। मैं वापस आ गई हूं। आया हूं तो कुछ तो लूट कर जाऊंगा।”

जल्द ही, श्रद्धा कपूर ने भी एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसमें उन्हें उनके पिता के साथ क्राइम मास्टर गोगो के रूप में दिखाया गया था।

श्रद्धा और शक्ति के प्रशंसकों और अनुयायियों दोनों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट भी किए। टाइगर श्रॉफ शक्ति कपूर को “किंवदंती” कहा, करण टैकर ने वीडियो को “महाकाव्य” के रूप में टैग किया और तेजस्विनी कोल्हापुरे ने वीडियो को “बहुत अच्छा” पाया।

प्रचार वीडियो में अपने पिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने पर, श्रद्धा ने कहा: “जब से मैं छोटी थी, मैंने अपने पिता को स्क्रीन पर देखने का आनंद लिया है – पूरी तरह से उनके तत्व में, अपने व्यक्तिगत स्पर्श को उन पात्रों में जोड़कर जो आज एक बड़े पंथ जैसे हैं उसके साथ सेट पर होना किताबों के लिए है। अपने पिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना बहुत यादगार है और मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि यह कैसे सामने आता है।”

हालांकि फैंस अभी भी शक्ति कपूर के रोल के बारे में आधिकारिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *