शंकर-एहसान-लॉय को लगता है ‘तूफान’ गाने इमोशनल रोलर कोस्टर की तरह हैं

शंकर-एहसान-लॉय को लगता है ‘तूफान’ गाने इमोशनल रोलर कोस्टर की तरह हैं

[ad_1]

शंकर-एहसान-लॉय को लगता है ‘तूफान’ गाने इमोशनल रोलर कोस्टर की तरह हैं
छवि स्रोत: इंस्टा / फरहानखतार

शंकर-एहसान-लॉय को लगता है ‘तूफान’ गाने इमोशनल रोलर कोस्टर की तरह हैं

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय “तूफ़ान” के साथ वापस आ गए हैं, और 1997 से एक साथ रहने वाली तिकड़ी ने हाल ही में फरहान अख्तर-स्टारर बॉक्सिंग ड्रामा के शीर्षक गीत की रिलीज़ देखी। एहसान नूरानी ने आईएएनएस को बताया, “शीर्षक गीत ‘तूफान’ ने वास्तव में गति पकड़ी है। हमारे लिए, यह एक साल बाद एक संगीतमय रिलीज है। हमारे प्रशंसक इसके लिए उत्सुक थे।”

फिल्म फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। फिल्म में फरहान ने मृणाल ठाकुर के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। “भाग मिल्खा भाग” के बाद, “तूफान” होता है, तीनों के साथ फरहान और राकेश की दूसरी स्पोर्ट्स फिल्म है।

तीनों ने फिल्म में छह ट्रैक बनाए हैं: “तूफान” (शीर्षक ट्रैक), “स्टार है तू”, “पूर्वैया”, “अनन्या”, “देख तूफ़ान आया है” और “गणपति वंदना”। गाने के बोल जावेद अख्तर के हैं।

“‘तूफान’ एक स्पोर्ट्स फिल्म है और बॉक्सिंग एलिमेंट बैकग्राउंड है, लेकिन यह एक इमोशनल और खूबसूरत लव स्टोरी भी है। हमने जावेद साहब द्वारा लिखे गए ‘तूफान’ गाने में मानवीय सार को पकड़ने की कोशिश की। जो लोग इसे सुन रहे हैं ऐसा लगता है कि यह बहुत पसंद है। वे सभी प्रेरित हो रहे हैं। यह वास्तव में उन्हें भावनात्मक रूप से प्रभावित कर रहा है जो एक अच्छी भावना है,” शंकर ने “पुरवैया” गीत गाया है, जबकि अरिजीत सिंह ने “अनन्या” गाया है।

उन्होंने आगे कहा: “‘तूफ़ान’ के गाने लगभग एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की तरह हैं। ‘पूर्वैया’ एक बहुत ही शुद्ध रॉक कव्वाली है जो जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात करती है। ‘अनन्या’ एक ध्वनिक गिटार के साथ एक सुंदर रोमांटिक गीत है। फरहान गाते हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर के किरदार अनन्या के लिए यह गाना। ‘स्टार है तू’ डोंगरी की गलियों में हो रहे एक छोटे से उत्सव के बारे में है। ‘देख तूफ़ान आया’ एक फंकी परिणति रैप गीत है। पूरा एल्बम ‘गणपति वंदना’ के साथ समाप्त होता है। ।”

तीनों नए गायकों को पेश करने के लिए जाने जाते हैं। लॉय मेंडोंसा ने कहा, “तूफान’ के नए गायक हिमानी कपूर, मीनल जैन और दिव्या कुमार हैं।”

तीनों का डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ लंबा रिश्ता रहा है। वे निर्देशक के साथ उसके विज्ञापन के दिनों से ही काम कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने “भाग मिल्खा भाग” के लिए संगीत तैयार किया।

“राकेश शुद्ध प्रेम है। स्टूडियो में उसके साथ रहना खुशी की बात है। वह पूरी तरह से सहज और तनाव रहित व्यक्ति है। वह जो कुछ भी चाहता है उसे बनाने की स्वतंत्रता देता है। निर्देशक से लेकर संगीतकार तक उनके मन में जबरदस्त सम्मान है। वह समझते हैं कि हम सभी संगीतकार हैं जिनके पास गहराई और सौंदर्य है और वह इसका सम्मान करते हैं,” शंकर ने निष्कर्ष निकाला।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *