लोनावाला में साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल; सिडनाज़ के प्रशंसक शांत नहीं रह सकते

लोनावाला में साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल;  सिडनाज़ के प्रशंसक शांत नहीं रह सकते

[ad_1]

लोनावाला में साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल;  सिडनाज़ के प्रशंसक शांत नहीं रह सकते
छवि स्रोत: TWITTER/@LECHUZSAYS

लोनावला में एक साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

जबकि शो से अपनी उपस्थिति के साथ बहुत प्रशंसा प्राप्त करने वाले बिग बॉस की अधिकांश हस्तियों ने दर्शकों के बीच अपनी चमक खो दी है, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के लिए यह शायद ही सच है। यह जोड़ी हर गुजरते दिन के साथ सफलता और लोकप्रियता की सीढ़ी चढ़ती जा रही है। जहां उनके प्रशंसक उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्यार करते हैं, वहीं सिडनाज़ एक साथ उनके प्रशंसकों के लिए एक अलग भावना है। रविवार को, सिद्धार्थ और शहनाज़ की तस्वीरों ने लोनावाला में एक साथ देखे जाने के बाद इंटरनेट तोड़ दिया। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं और कम ही एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करते हैं।

इंटरनेट पर सामने आते ही सिडनाज़ के प्रशंसक नवीनतम तस्वीरों पर गदगद हो गए। सोशल मीडिया पर चर्चा के बाद, एक प्रशंसक ने इस जोड़े को लोनावाला में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ देखा। दोनों को सैल्मन पिंक टी-शर्ट और ब्लू जींस में ट्विनिंग करते देखा गया। इससे पहले दिन में, शहनाज़ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी पोशाक में एक तस्वीर साझा की थी।

यहां देखिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तस्वीरें-

इंडिया टीवी - सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल लोनावला में साथ दिखे

छवि स्रोत: TWITTER/@LECHUZSAYS

लोनावला में एक साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

यह भी पढ़ें: ब्लैक टॉप और प्लेड स्कर्ट किसने बेहतर पहना- शहनाज़ गिल या सेलेना गोमेज़?

तस्वीरें वायरल होने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्रशंसक (उर्फ सिडनाज़ियन) शांत नहीं रह सके। देखते ही देखते इंटरनेट पर ‘सिडनाज’ ट्रेंड करने लगी। सिद्धार्थ और शहनाज़ को एक साथ देखने को लेकर उत्साह व्यक्त करने के लिए प्रशंसकों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर बाढ़ ला दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “बस उन्हें #SidNaaz चमकते हुए देखें और हम सभी इस बार इतने भाग्यशाली थे कि हमें उनकी तस्वीरें मिलीं।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “खुशी एक फ्रेम में #SidNaaz है।”

सिडनाज़ के एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “डब्ल्यूकेडब्ल्यू पर मैचिंग कपड़ों से लेकर एक साथ बाहर जाते समय मैचिंग कपड़ों तक, हमने ईमानदारी से एक लंबा सफर तय किया है! मुझे प्यार की सुंदरता दिखाने वाले ये दो खूबसूरत व्यक्ति एक साथ खुश हैं और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता!”

शहनाज़ गिल हाल ही में सोशल मीडिया स्टार्स में जेनिस सेक्विएरा के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन यशराज मुखाटे के साथ दिखाई दीं। उन्होंने बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खोला और उन्हें ‘परिवार’ कहा। उसने कहा, “सिडनाज़ अभी भी एक चीज क्यों है, इसके पीछे एकमात्र रहस्य यह है कि यह वास्तविक है। हमने एक शुद्ध रिश्ता साझा किया। मुझे लगता है कि लोग उससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उसने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह अच्छा लगा। हम दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए एक ही तरह की भावनाएँ थीं। यह बहुत प्यारा था। मैं खुद इस बात से सहमत हूँ कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरे परिवार की तरह है।’

यह भी पढ़ें: शहनाज़ गिल ने डब्बू रतनानी फोटोशूट की नवीनतम तस्वीरों के साथ तापमान को बढ़ा दिया

बिग बॉस 13 में दिल जीतने के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को भुला दूंगा और शोना शोना जैसे कुछ संगीत वीडियो में देखा गया है। कहा जाता है कि श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए आदत नामक एक और संगीत वीडियो के लिए वे एक साथ आएंगे। नए साल के मौके पर गाने के एक हिस्से की शूटिंग गोवा में की जा चुकी है। हालांकि, गाने की रिलीज को लेकर अभी तक कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है।

काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ शुक्ला को अपने डेब्यू वेब शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में डेब्यूटेंट सोनिया राठी के साथ देखा गया था। वहीं शहनाज गिल इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। दिलजीत दोसांझो और सोनम बाजवा। दशहरे पर रिलीज होने वाली है और अभिनेत्री ने एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *