राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगे जवान के घर चोरी: 2 दिन पहले छुट्‌टी पर आया तो बॉडीगार्ड के उड़े होश, 50 हजार का सामान ले उड़े चोर, बोला-पुलिस नहीं कर रही मदद

राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगे जवान के घर चोरी: 2 दिन पहले छुट्‌टी पर आया तो बॉडीगार्ड के उड़े होश, 50 हजार का सामान ले उड़े चोर, बोला-पुलिस नहीं कर रही मदद

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • When The Body Guard Vinod Kumar Came To The House Of Rohtak’s Soldier Engaged In The Security Of The President, He Came On Leave Two Days Ago.

रोहतक3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगे जवान के घर चोरी: 2 दिन पहले छुट्‌टी पर आया तो बॉडीगार्ड के उड़े होश, 50 हजार का सामान ले उड़े चोर, बोला-पुलिस नहीं कर रही मदद

रोहतक में राष्ट्रपति के बॉडीगार्ड के घर में चोरी की वारदात के आरोपी की सीसीटीवी कैमरे में कमैद हुई तस्वीर।

रोहतक में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अंगरक्षक दल में तैनात फौजी के घर चोरी हो गई है। यहां से करीब 50 हजार रुपए का प्लंबिंग और बिजली का सामान चोरी किया गया है। इसका पता, तब चला, जब फौजी छुट्‌टी लेकर घर आया। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं प्राथमिक जानकारी के मुताबिक चोरी के आरोपियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिससे उनकी पहचान में मदद मिल सकती है। पीड़ित ने बताया कि इस मामले में पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने सबूत जुटाने का जिम्मा भी पीड़ित परिवार को सौंप दिया।

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि वह गांव धामड़ का रहने वाला है। वह फौज में सेवारत है और हाल में राष्ट्रपति के अंगरक्षक दल में कार्यरत है। 23 अगस्त को वह छुट्टी पर आया रात के समय अपना मकान चेक किया। जिस दौरान देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था। जिसमें एक निर्माणाधीन मकान में लगने वाला बिजली का तार, प्लंबर का सामान रखा हुआ था। इसके अलावा शॉवर, लोहे का सामान चोरी मिला। जिसकी कीमत करीब 50 हजार रुपए थे। विनोद का कहना है कि उसने अपनी पिछली छुट्टियों में सामान लाकर रखा था। मगर छुट्टियां पूरी होने के कारण वह सामान नहीं लगवा सका था। इस बार यह सामान लगवाना था।

8 मिनट की रैकी, फिर दीवार फांदकर 2 घुसे घर में, 3 ने बाहर दिया पहरा
क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जिनमें साफ तौर पर पांच आरोपी दिखाई दिए। जिन्होंने पहले करीब 8 मिनट तक क्षेत्र की रैकी। इसके बाद दो आरोपी दीवार फांद कर घर में घुसे और तीन घर के आस पास पहरा देते दिखाई दिए। चोरी करने के बाद सभी कार में सवार होकर फरार हो गए।

शहर में दो और भी चोरियां
तिलक नगर के रहने वाले विजेंद्र सिंह ने आइएमटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उनका ओमैक्स सिटी में फार्म हाउस है। परिवार के सदस्य वहां पर आते-जाते रहते हैं। सोमवार को जब वहां पहुंचे तो फार्म हाउस के पीछे वाले दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने वहां से दो एसी, एलइडी, इंवर्टर और बैटरी समेत अन्य काफी समाान चोरी कर रखा था। आरोपियों ने खिड़की के दो सरिया भी काट रखे थे, जिनसे वह अंदर घुसे थे। वहीं, नई राजेंद्रा कालोनी निवासी दयानंद ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है। इसमें बताया कि वह 22 अगस्त को अपनी ससुराल मुरादपुर टेकना गांव में चला गया था। वापस लौटा तो उसके मकान का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने मकान से 40 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवरात और अन्य सामान चोरी कर रखा था।

यहां मदद करने के बहाने सब्जी विक्रेता की जेब से निकाले 8 हजार और मोबाइल
जनता कॉलोनी चौकी पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार ने बताया कि वह रूपनगर का रहने वाला है। वह नई सब्जीमंडी में सब्जी बेचने का काम करता है। मंगलवार की रात करीब 8 बजे वह दुकान से घर की ओर साइकिल पर सवार होकर जा रहा था। जब वह फाटक के पास पुल के नीचे पहुंचा तो वह अपनी साइकल से नीचे उतर कर पत्थरों में से निकालने लगा। इसी दौरान वहां चार युवक आए। जिन्होंने बिना कहे ही मदद करनी शुरू कर दी। दो युवकों ने साइकिल को आगे पीछे से पकड़ लिया और पत्थरों से पार करवाने लगे। अन्य दोनों युवकों ने अंधेरा का फायदा उठा कर बातों में उलझा कर उसकी जेब से दिनभर की मेहनत की कमाई 8 हजार रुपए व मोबाइल फोन निकाल लिया। फाटक पार होने के बाद राजकुमार को अपनी जेब हल्की लगी तो देखा कि चोरी हो चुकी थी। पीछे मुड़ा तो चारों युवक वहां से गायब मिले। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *