राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: आर माधवन, मीका सिंह और शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को दिया समर्थन

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: आर माधवन, मीका सिंह और शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को दिया समर्थन

[ad_1]

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: आर माधवन, मीका सिंह और शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को दिया समर्थन
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आर माधवन, शमिता शेट्टी

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: आर माधवन, मीका सिंह और शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को दिया समर्थन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को फिल्म उद्योग में उनके सहयोगियों से भारी समर्थन मिला क्योंकि उन्होंने सोमवार को एक अश्लील साहित्य मामले में अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपना पहला आधिकारिक बयान जारी किया। अभिनेत्री ने गोपनीयता का अनुरोध किया और सभी से निर्णय न पारित करने को कहा। हाल की घटनाओं के बारे में बोलते हुए और ऑनलाइन दुर्व्यवहार और ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिल्पा ने कहा कि वह कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करेंगी क्योंकि मामला विचाराधीन है। उसने ‘मीडिया ट्रेल’ की भी आलोचना करते हुए कहा कि वह और उसका परिवार कानून का पालन करने वाला नागरिक रहा है।

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आर माधवन ने शिल्पा को ‘सबसे मजबूत’ कहा और लिखा, “आप सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस चुनौती को भी आप अनुग्रह और गरिमा के साथ पार करेंगे। हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ।”

शमिता शेट्टी ने भी शिल्पा के लिए अपने प्यार की बौछार की और लिखा, “आई लव यू माय मंकी और हमेशा तुम्हारे साथ (दिल इमोजी) मोटी और पतली के माध्यम से .. हमेशा (दिल इमोजी) @theshilpashetty।”

मीका सिंह ने शिल्पा को समर्थन दिखाने के लिए कुछ हाथ उठाने और तालियां बजाने वाले इमोजी भी गिराए।

शिल्पा के इस बयान पर वरुण धवन, गौहर खान, अभिमन्यु दसानी, ऋचा चड्ढा और हंसल मेहता समेत कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री माही विज ने उन्हें “सबसे खूबसूरत दिल वाली महिला” कहा। अनिरुद्ध दवे ने ट्वीट किया, “यह भी बीत जाएगा, सच्चाई / न्याय की जीत हो।”

शिल्पा का बयान पढ़ा: “मेरा बयान। हाँ! पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं, हर मोर्चे पर। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए और (ऐसा नहीं) ठीक है- बहुत सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए … न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड … मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह न्यायाधीन है, इसलिए कृपया इसे देना बंद करें मेरी ओर से झूठे उद्धरण। एक सेलिब्रिटी के रूप में मेरे दर्शन को दोहराते हुए, “कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं नहीं। मैं केवल इतना कहूंगा, क्योंकि यह एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका में पूरा विश्वास है।”

उन्होंने आगे कहा, “एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इस पर टिप्पणी करने से बचें। इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी। मैं एक गर्वित कानून का पालन करने वाला भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर अपना विश्वास रखा है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है। इसलिए, अधिकांश महत्वपूर्ण रूप से, मैं आपसे इस समय में मेरे परिवार और निजता के मेरे अधिकार का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।”

यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षक राशिद ईरानी का निधन: करण जौहर, रणदीप हुड्डा और अन्य ने दी श्रद्धांजलि

ब्रिटिश नागरिक कुंद्रा, जिसे मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था, 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेगा, जैसा कि पिछले सप्ताह मजिस्ट्रेट अदालत ने आदेश दिया था। व्यवसायी को अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया गया था और भारतीय दंड संहिता, आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स जैसे अश्लील ऐप के माध्यम से वितरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: गुलशन ग्रोवर ने एमएस धोनी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘किसी भी डॉन की भूमिका को स्वीकार न करें’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *