राखी सावंत ने की कश्मीरा शाह की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस की शूटिंग; बाद वाला कलम हार्दिक नोट

राखी सावंत ने की कश्मीरा शाह की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस की शूटिंग;  बाद वाला कलम हार्दिक नोट

[ad_1]

राखी सावंत ने की कश्मीरा शाह की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस की शूटिंग;  बाद वाला कलम हार्दिक नोट
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / राखीसावंतएफसी

राखी सावंत ने कश्मीरा शाह की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के लिए शूट किया

राखी सावंत अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस फेम कश्मीरा शाह की आने वाली फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कश्मीरा, जो एक फिल्म पर काम कर रही हैं और एक निर्देशक-निर्माता हैं, ने भी राखी सावंत से फिल्म में एक कैमियो करने का अनुरोध किया था। राखी के व्यावसायिकता ने कश्मीरा को प्रभावित किया और बाद में अभिनेत्री की प्रशंसा करने में मदद नहीं कर सका।

कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पर राखी की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा, “मेरी प्यारी राखी हमारी फिल्म में मेरे लिए एक विशेष भूमिका निभा रही है। वह इतनी पेशेवर और इतनी सहायक रही है कि वह बिना किसी शिकायत के सेट पर घंटों बैठी रहती है। हमेशा एक किसी के सफल होने का कारण और राखी के साथ इसका कारण स्पष्ट है। यह उनका समर्पण और अपार धैर्य और वह सब कुछ करने की इच्छा है जो एक निर्देशक सेट पर कहता है। आपको सलाम @राखीसावंत2511 और हमारी टीम में आपका स्वागत है। लव यू @ कृष्णा 30 @ boofilmz #kashisback #kashmerashah #rakhisawant (sic)”

कश्मीरा शाह ने सेट से राखी और उनकी बातचीत की एक झलक साझा की, और उनकी चमकदार पोशाक से, ऐसा लगता है कि राखी सावंत कश्मीरा की फिल्म में एक विशेष नृत्य संख्या कर रही हैं।

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन में काम कर चुकीं कश्मीरा और राखी के लिए, 1 एक साथ एक बहुत ही खास बंधन साझा करते हैं। दोनों को जरूरत के समय हमेशा साथ देखा जाता है। जब राखी की मां अस्पताल में भर्ती थीं, तो कश्मीरा हमेशा राखी के साथ थीं और उन्होंने अपना समर्थन दिया। बिग बॉस 14 के घर के अंदर उनका बंधन और मजबूत हुआ।

इस बीच, राखी ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो जारी किया जिसने काफी प्रशंसा बटोरी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *