रश्मि देसाई, तरुण विरवानी की वेब सीरीज़ ‘तंदूर’ का ट्रेलर आउट; 23 जुलाई को प्रीमियर के लिए

रश्मि देसाई, तरुण विरवानी की वेब सीरीज़ ‘तंदूर’ का ट्रेलर आउट;  23 जुलाई को प्रीमियर के लिए

[ad_1]

रश्मि देसाई, तरुण विरवानी की वेब सीरीज़ ‘तंदूर’ का ट्रेलर आउट;  23 जुलाई को प्रीमियर के लिए
छवि स्रोत: यूट्यूब/उल्लू

रश्मि देसाई, तरुण विरवानी की वेब सीरीज़ ‘तंदूर’ का ट्रेलर आउट; 23 जुलाई को प्रीमियर के लिए

रश्मि देसाई अपनी अपकमिंग वेब सीरीज तंदूर के साथ ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें तनुज विरवानी भी मुख्य भूमिका में होंगे। तंदूर अपनी स्थापना के बाद से ही काफी चर्चा बटोर रहा है। यह शो कुछ हद तक दिल्ली में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है, जहां एक पत्नी की कथित तौर पर उसके राजनेता पति ने हत्या कर दी थी। निर्माताओं ने रिलीज की तारीख के साथ आज तंदूर के ट्रेलर का अनावरण किया। सीरीज का प्रीमियर 23 जुलाई को उल्लू ऐप पर होगा।

आज दोनों अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर साझा किया। तनुज का कैप्शन पढ़ें, “तंदूर ट्रेलर एक कौफनाक कटल की दास्तान।”

इससे पहले, वेब सीरीज़ का एक रोमांटिक ट्रैक तुझ बिन भी सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था, जिसमें रश्मि देसाई और तनुज विरवानी एक-दूसरे के साथ मस्ती भरे पल साझा करते हुए देखे गए थे।

वेब सीरीज़ में काम करने के दौरान अपनी भूमिका और अनुभव के बारे में बात करते हुए, रश्मि देसाई ने कहा, “जैसे ही तंदूर की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, मुझे पूरा यकीन था कि मैं यह शो करना चाहती हूं। यह किरदार 80 के दशक का है, और तब भी पलक मुखर, निडर और आश्चर्यजनक रूप से बुद्धिमान हैं। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक एक अभिनेता के परिवर्तन और बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करेंगे जिसे मैं यहां चित्रित करने की कोशिश कर रहा हूं। तनुज के साथ काम करना बिल्कुल मजेदार रहा है और मेरे लिए रहा पूरी शूटिंग के दौरान।”

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखा सारा अली खान का शैतान अवतार? अभिनेत्री ”आराम करने वाली चुड़ैल का चेहरा” ने प्रशंसकों को चौंका दिया

ULLU ओरिजिनल द्वारा निर्मित, निवेदिता बसु द्वारा निर्देशित, श्रृंखला के कलाकारों की टुकड़ी में अमित रियान, कमल मलिक, सोनल परिहार, श्याम मशालकर और रवि गोसाईं शामिल हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *