रवीना टंडन, गोविंदा फिर साझा करेंगे स्क्रीन स्पेस; एक्ट्रेस ने शेयर की अपने ‘ग्रैंड रीयूनियन’ की झलक

रवीना टंडन, गोविंदा फिर साझा करेंगे स्क्रीन स्पेस;  एक्ट्रेस ने शेयर की अपने ‘ग्रैंड रीयूनियन’ की झलक

[ad_1]

रवीना टंडन, गोविंदा फिर साझा करेंगे स्क्रीन स्पेस;  एक्ट्रेस ने शेयर की अपने ‘ग्रैंड रीयूनियन’ की झलक
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रवीना टंडन

रवीना टंडन, गोविंदा फिर साझा करेंगे स्क्रीन स्पेस; एक्ट्रेस ने शेयर की अपने ‘ग्रैंड रीयूनियन’ की झलक

एक साथ कई हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस रवीना टंडन और गोविंदा जल्द ही एक साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। इससे पहले, रवीना और गोविंदा ने “दुल्हे राजा”, “राजाजी” और “बड़े मियां छोटे मियां” जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। साथ में कुछ सेल्फी साझा करते हुए, रवीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया: “द ग्रैंड रीयूनियन! # एक साथ फिर से स्क्रीन पर हिट करने के लिए!!!! क्या? कहां? कब? जल्द ही आ रहा है … #kisidiscomienjaayein।” यह कई वर्षों में उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करेगा।

जरा देखो तो:

तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, रवीना और गोविंदा के कई प्रशंसकों और दोस्तों ने इस परियोजना के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए टिप्पणियां छोड़ दीं। एमी बिलिमोरिया ने लिखा, “ओउ इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता” और शायरा अहमद खान ने टिप्पणी की, “हाँ कितना अच्छा है … प्रशंसकों ने व्यक्त किया कि कैसे वे गोविंदा और रवीना को फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। उनके एक प्रशंसक ने दोनों को “90 के दशक की सर्वश्रेष्ठ जोड़ी” के रूप में टैग किया। एक अन्य ने कहा, “निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे सफल ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक।”

रवीना ‘अरण्यन’ से डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास कन्नड़ स्टार यश और अभिनेता संजय दत्त के साथ बहुभाषी “केजीएफ: अध्याय 2” भी है।

रवीना अक्षय खन्ना के साथ “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के निर्देशक विजय गुट्टे की आगामी ड्रामा सीरीज़ “लिगेसी” में भी स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं के अनुसार, शो को बड़े पैमाने पर तैयार किया जाएगा और टीम इसे कई विदेशी स्थानों पर शूट करने का इरादा रखती है। टंडन ने कहा कि श्रृंखला पृष्ठभूमि में एक आकर्षक नाटक के साथ “सत्ता संघर्ष की एक दिलचस्प कहानी” प्रस्तुत करती है।

उन्होंने कहा, “यह वैश्विक दर्शकों के लिए दिलचस्प तरीके से तैयार की गई सामग्री का एक अच्छा काम है। मैं इस शो से जुड़ने और इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।”

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के सेक्सी वाइब्स निश्चित रूप से आपके संडे को और बेहतर बना देंगे; तस्वीर देखें

वहीं गोविंदा को कई रियलिटी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट देखा गया था. हाल ही में, अभिनेता ने एक संगीत रियलिटी शो में भाग लिया जिसमें गोविंदा ने बताया कि कैसे उनकी सफलता उनकी मां के आशीर्वाद और प्रार्थनाओं का परिणाम है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *