रणवीर सिंह की असली फैन बॉय भावना एमएस धोनी और फराह खान की तस्वीर पर दिखाई देती है

रणवीर सिंह की असली फैन बॉय भावना एमएस धोनी और फराह खान की तस्वीर पर दिखाई देती है

[ad_1]

रणवीर सिंह की असली फैन बॉय भावना एमएस धोनी और फराह खान की तस्वीर पर दिखाई देती है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/फराह खान/रणवीर सिंह S

रणवीर सिंह की असली फैन बॉय भावना एमएस धोनी और फराह खान की तस्वीर पर दिखाई देती है

फिल्म निर्माता फराह खान ने क्रिकेट के दिग्गज के साथ एक विज्ञापन शूट किया म स धोनी और वह अब एक ‘प्रशंसक’ है। अपने इंस्टाग्राम पर, निर्देशक ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है। तस्वीर को साझा करते हुए, फराह खान ने लिखा, “एमएस धोनी को आज एक विज्ञापन के लिए निर्देशित किया। क्या अद्भुत लड़का है .. इतना समय का पाबंद, इतना डाउन टू अर्थ, मुस्कुराते हुए स्पॉटबॉय तक सभी के साथ तस्वीरें लीं..मैं अब एक प्रशंसक हूं।”

फराह खान की पोस्ट पर एमएस धोनी के प्रशंसकों की ओर से ढेरों कमेंट्स आए। और अभिनेता रणवीर सिंह क्रिकेटर का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उनके फैन बॉय स्पिरिट ने उन्हें फराह की फोटो पर कमेंट करने के लिए मजबूर कर दिया। “वह सबसे अच्छा है,” अभिनेता ने कई दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ लिखा।

रणवीर और एमएस धोनी रविवार को मुंबई के एक स्टेडियम में फुटबॉल खेलते हुए देखे गए। डिनो मोरिया और के साथ सैफ अली खानके बेटे इब्राहिम अली खान, रणवीर और धोनी ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा थे, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देने के लिए चैरिटी के लिए आय एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है। दोनों को एक दोस्ताना फुटबॉल मैच के दौरान गले मिलते देखा गया। रणवीर और क्रिकेटर एक ही टीम के लिए खेल रहे थे जबकि इब्राहिम ने विरोधी टीम की जर्सी पहनी थी।

गली बॉय अभिनेता को मैच के बाद धोनी को गले लगाते हुए देखा गया।

पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर के पास आगे देखने के लिए व्यस्त लाइनअप है। हाल ही में, अपने जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड कास्ट है, जो से समझौता कर रही है आलिया भट्ट, रणवीर के अलावा दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ। फिल्म चिह्नित करेगी करण जौहरपांच साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी।

इसके अलावा, अभिनेता ’83’, ‘सूर्यवंशी’, ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सर्कस’ और ब्लॉकबस्टर हिट ‘अन्नियां’ के हिंदी रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। साथ ही, वह कलर्स के क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ की मेजबानी करके टीवी पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: पुलकित सम्राट के साथ शादी पर कृति खरबंदा: ‘मैं केवल अपने माता-पिता को इस सवाल का जवाब देना चुनती हूं’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *