रणबीर के नए घर के निर्माण कार्य की निगरानी आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने की

रणबीर के नए घर के निर्माण कार्य की निगरानी आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने की

[ad_1]

रणबीर के नए घर के निर्माण कार्य की निगरानी आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने की
छवि स्रोत: योगेन शाह

रणबीर के नए घर के निर्माण कार्य की निगरानी आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने की

आलिया भट्ट और नीतू कपूर को बुधवार सुबह बांद्रा में स्पॉट किया गया। दोनों ने कृष्णा राज बंगले के निर्माण स्थल का दौरा किया। दोनों को निर्माण की प्रगति की निगरानी करते देखा गया। रणबीर और नीतू कपूर व्यक्तिगत रूप से अपने सपनों के बंगले के निर्माण की देखरेख कर रहे हैं। हालांकि, इस बार रणबीर कपूर लापता था क्योंकि वह दिल्ली में है, लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया।

नज़र रखना:

इंडिया टीवी - आलिया भट्ट, नीतू कपूर

छवि स्रोत: योगेन शाह

दोनों ने कृष्णा राज बंगले के निर्माण स्थल का दौरा किया।

हाल ही में, आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर के लिए एक पोस्ट साझा किया क्योंकि वह उन्हें याद कर रही थीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, उसने कुछ सेल्फी लेते हुए लिखा, “जब आप उसे याद करते हैं तो आप उसका सामान चुरा लेते हैं, (और सुनिश्चित करें कि आप कई सेल्फी लेते हैं)।” 28 वर्षीय अभिनेत्री को हथेली पर खेल करते देखा जा सकता है एन्जिल्स की टोपी, जिस पर लिखा था: “आपकी अपेक्षाओं के अनुसार उच्च।” उसने इसे बैगी ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल किया। उसने अपने मेकअप को सरल और सुरुचिपूर्ण रखा।

पेशेवर मोर्चे पर, आलिया अपनी फिल्म “डार्लिंग्स” के साथ निर्माता बनीं, जहाँ वह शेफाली शाह के साथ अभिनय कर रही हैं। उनके पास “गंगूबाई काठियावाड़ी” भी है। फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब “माफिया क्वींस ऑफ मुंबई” के एक अध्याय पर आधारित है।

इसके अलावा, वह राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की “आरआरआर” में दिखाई देंगी। कहा जाता है कि यह फिल्म भारत की स्वतंत्रता संग्राम के दौरान आधारित है और दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन का पता लगाती है। वह साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी अमिताभ बच्चनअयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन एडवेंचर “ब्रह्मास्त्र” में रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय। फिल्म के बारे में भी कहा जाता है शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में।

इसके साथ – साथ, करण जौहर ने घोषणा की कि वह अपने नए निर्देशन, “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” के लिए 5 साल बाद निर्देशक का पद ग्रहण करेंगे। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड कास्ट है जिसमें शामिल हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ।

दूसरी ओर, नीतू कपूर के बारे में बात करते हुए, वह अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘जुग जुग जीयो’ की सह-कलाकार की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी।

यह भी पढ़ें: रिद्धिमा-रणबीर कपूर, मनीष मल्होत्रा ​​जन्मदिन के बाद नीतू कपूर के साथ शामिल हुए | तस्वीरें

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *