मोस्ट वांटेड के साथ लेडी डॉन गिरफ्तार: गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद काला जठेड़ी से जुड़ी, पूरी गैंग कर रही थी ऑपरेट, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

मोस्ट वांटेड के साथ लेडी डॉन गिरफ्तार: गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद काला जठेड़ी से जुड़ी, पूरी गैंग कर रही थी ऑपरेट, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Was Living In Live in With Notorious Gangster Kala Jathedi For 9 Months, After AP Encounter Was Running The Gang In Collaboration With Lawrence; Delhi Special Police Caught With Jathedi

नागौरएक घंटा पहले

राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा को शनिवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार किया। उत्तराखंड से लौट रहे दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी यूपी के सहारनपुर से हुई। इनके पास से पिस्टल और रिवॉल्वर बरामद की गई।

जठेड़ी के साथ अनुराधा 9 महीने से लिव इन में रह रही थी और उसकी पूरी गैंग को ऑपरेट करती थी। जठेड़ी पर सात लाख रुपए का इनाम था। जठेड़ी पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कई मामले दर्ज हैं।

गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड थी अनुराधा
अनुराधा कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की गैंग से जुड़ी थी। वह आनंदपाल की गर्लफ्रेंड थी। इसी दौरान वह सुर्खियों में आई। आनंदपाल का एनकाउंटर होने के बाद से वह फरार थी। फरारी के दौरान लॉरेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा की मुलाकात काला जठेड़ी से हुई।

विश्नोई गैंग को काला जठेड़ी कर रहा था ऑपरेट
विश्नोई गैंग रंगदारी, फिरौती, लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम देता रहा है। लॉरेंस विश्नोई इसका मुखिया माना जाता है। इसे पहले थाईलैंड से राजू बसौदी चला रहा था। हरियाणा STF ने उसे वहां से डिपोर्ट कर गिरफ्तार किया। विश्नोई भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका था। इसके बाद विश्नोई गैंग को काला जठेड़ी ऑपरेट करने लगा।

अनुराधा पर लूट, किडनैपिंग, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज
अनुराधा का जन्म राजस्थान के सीकर जिले में हुआ था। अनुराधा पर लूट, किडनैपिंग, रंगदारी मांगने समेत कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। डॉन अनुराधा को 2016 में नागौर जिले की अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई थी। साथ ही 20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *