मीरा राजपूत का शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, नीलिमा अज़ीम की विशेषता वाला वीडियो बिल्कुल संबंधित है

मीरा राजपूत का शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, नीलिमा अज़ीम की विशेषता वाला वीडियो बिल्कुल संबंधित है

[ad_1]

मीरा राजपूत का शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, नीलिमा अज़ीम की विशेषता वाला वीडियो बिल्कुल संबंधित है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मीरा राजपूत

शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, मीरा राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी मीरा कपूर शाहिद कपूर अपने प्रशंसकों को एक आकस्मिक शाम को कपूर परिवार के जीवन की एक झलक दी। उसने सोशल मीडिया पर ले लिया और एक पारिवारिक मिलन की एक झलक साझा की, जहां वह और उसकी सास नीलिमा अज़ीम शिकायत कर रहे हैं कि शाहिद पर्याप्त ध्यान नहीं दे रहे थे, यहां तक ​​​​कि अभिनेता अपने फोन को देखने में व्यस्त है। वीडियो में ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं। नेलीमा का छोटा बेटा अपने फोन पर वीडियो शूट करता हुआ दिखाई देता है क्योंकि जब वह कैमरा उसकी ओर घुमाता है तो वह एक व्यापक मुस्कान बिखेरता है।

वीडियो में, नेलीमा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आपने इसे साशा के संदर्भ में नहीं सुना, क्योंकि जब आप लोग फोन पर होते हैं तो आप संदर्भ पर कुछ भी नहीं सुनते हैं।” मीरा ने बातचीत में कहा, “आपको अपनी आंखों से हमारी बात सुननी होगी।” शाहिद कपूर का परिवार उन्हें प्यार से “साशा” कहता है।

मीरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “#HomeVideos अपने फोन नीचे रख दें। साथ ही @ishaankhatter सचमुच हमारे जीवन का दस्तावेजीकरण कर रहे हैं, जबकि हम सो रहे हैं #familia #bts #that70sshow।” इसे यहां देखें:

इससे पहले, लॉकडाउन के दौरान अपना समय बिताने के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि उन्होंने इस चरण का उपयोग अपने परिवार के साथ बंधने के लिए किया। “मैंने इस समय का उपयोग घर में सभी के साथ बंधने के लिए किया है और मुझे लगता है कि हर कोई लॉकडाउन में समय बिता रहा है, घर के आस-पास के सभी काम कर रहा है, जिसे हमने कभी महत्व नहीं दिया। चाहे वह खाना बनाना हो या अपने घर को एक निश्चित तरीके से रखना। , अपने परिवार के साथ समय बिताना, बच्चों के साथ समय बिताना, ये ऐसी चीजें हैं जिनका मैं आनंद ले रही हूं,” आईएएनएस ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया।

उन्होंने कहा, “मुझे नई रेसिपी सीखने, खाना पकाने, बच्चों को साइकिल चलाना सिखाने और शाहिद के साथ फिल्में/श्रृंखला देखने और रिश्तेदारों से मिलने में भी मजा आ रहा है।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *