मीराबाई चानू की ओलंपिक जीत के लिए पोस्ट में इंडोनेशियाई वेटलिफ्टर की तस्वीर का इस्तेमाल करने पर ट्रोल हुईं टिस्का चोपड़ा

मीराबाई चानू की ओलंपिक जीत के लिए पोस्ट में इंडोनेशियाई वेटलिफ्टर की तस्वीर का इस्तेमाल करने पर ट्रोल हुईं टिस्का चोपड़ा

[ad_1]

मीराबाई चानू की ओलंपिक जीत के लिए पोस्ट में इंडोनेशियाई वेटलिफ्टर की तस्वीर का इस्तेमाल करने पर ट्रोल हुईं टिस्का चोपड़ा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / टिस्का चोपड़ा

टिस्का चोपड़ा

मीराबाई चानू के लिए सोशल मीडिया टाइमलाइन बधाई पोस्टों से भर गई है, जिन्होंने शनिवार को टोक्यो खेलों में 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतकर ओलंपिक में भारोत्तोलन पदक के लिए भारत के 21 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया। फिल्मी सितारों ने भी ओलंपिक में चानू की पदक जीत का जश्न मनाते हुए कहा कि भारोत्तोलक ने सुनिश्चित किया है कि देश एक “उड़ने की शुरुआत” के लिए तैयार है। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा भी अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए उनमें से थीं। हालांकि, वह थोड़ी चूक गई।

टिस्का ने लिखा, “आप हमें गर्वित लड़की बनाते हैं! @mirabai_chanu #Tokyo2021 #Olympics2021 #indiaattheolympics।” लेकिन अपने ट्वीट के साथ, अभिनेत्री ने चानू के बजाय इंडोनेशियाई भारोत्तोलक आयसा विंडी कैंटिका की तस्वीर पोस्ट की। नेटिज़ेंस ने तीखी टिप्पणियों के साथ अभिनेता को निशाना बनाने में गलती की।

एक यूजर ने लिखा, “जब आप उस व्यक्ति की पहचान भी नहीं करते हैं, लेकिन ट्वीट करना जरूरी है, क्योंकि यह ट्रेंड कर रहा है।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “मुझे संदेह है कि क्या टिस्काजी वास्तव में जानते हैं कि मणिपुर हमारे भारत के नक्शे में कहां है।”

कई अन्य लोगों ने चानू की सही तस्वीर पोस्ट करके और अभिनेत्री को याद दिलाते हुए कि केंटिका ने कांस्य पदक जीता था, अभिनेत्री को सही किया।

बाद में टिस्का ने ट्वीट को डिलीट कर दिया और गलती के लिए माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया, “खुशी है कि आप लोगों ने मजा किया! यह एक वास्तविक गलती थी, मुझे खेद है .. अभी भी इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई_चानू पर और हमारे बाकी दल पर गर्व नहीं है।”

बेजोड़ के लिए, मीराबाई चानू ने 2000 सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य को बेहतर बनाने के लिए कुल 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) उठाकर टोक्यो में भारत का खाता खोला। इसके साथ, 26 वर्षीय ने 2016 के खेलों के भूतों को भगा दिया जहां वह एक भी वैध लिफ्ट लॉग करने में विफल रही थी।

सोना 210 किग्रा (94 किग्रा + 116 किग्रा) के प्रयास के लिए चीन के होउ झिहुई के पास गया, जबकि इंडोनेशिया की आइशा विंडी केंटिका ने 194 किग्रा (84 किग्रा + 110 किग्रा) के प्रयास से कांस्य पदक जीता।

इस दौरान फिल्मी सितारे करीना कपूर खानमहेश बाबू, तापसी पन्नू और वरुण धवन सहित अन्य ने शनिवार को टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू की रजत पदक जीत का जश्न मनाया और कहा कि भारोत्तोलक ने सुनिश्चित किया है कि देश एक “उड़ने की शुरुआत” के लिए तैयार है।

संबंधित: टोक्यो ओलंपिक 2020: बॉलीवुड सेलेब्स ने भारत के लिए रजत पदक जीतने पर मीराबाई चानू की सराहना की

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *