मिज़ान जाफ़री ने स्वर्गीय दादा जगदीप को याद किया, उनके लिए हार्दिक पोस्ट शेयर की

मिज़ान जाफ़री ने स्वर्गीय दादा जगदीप को याद किया, उनके लिए हार्दिक पोस्ट शेयर की

[ad_1]

मिज़ान जाफ़री ने स्वर्गीय दादा जगदीप को याद किया, उनके लिए हार्दिक पोस्ट शेयर की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मीज़ान जाफ़री/संजय जुमानी

मिज़ान जाफ़री ने स्वर्गीय दादा जगदीप को याद किया

अभिनेता मिज़ान जाफ़री ने अपने दिवंगत दादा जगदीप को एक हार्दिक नोट लिखकर और जगदीप और मेगास्टार की विशेषता वाली पंथ क्लासिक फिल्म ‘कालिया’ के एक दृश्य की एक क्लिप साझा करके याद किया। अमिताभ बच्चन. अपने दादा की पहली पुण्यतिथि के दो दिन बाद, मीज़ान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसे उन्होंने अपने दिवंगत दादा के ‘कुछ पसंदीदा दृश्यों’ में से एक करार दिया।

वीडियो में, जगदीप को कार शोरूम डीलर की भूमिका निभाते हुए, कार की प्रशंसा करते हुए देखा जा सकता है ताकि अमिताभ इसे टेस्ट ड्राइव के लिए ले जाएं।

कैप्शन में मिजान ने लिखा, “दादा को गुजरे एक साल हो गया है। कभी-कभी इसके बारे में सोचना अजीब लगता है। प्रेरणा से लेकर निरंतर सकारात्मकता तक, असीमित कहानियों से लेकर अविश्वसनीय ज्ञान तक, आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला। और साझा करने के लिए बहुत कुछ।”

“मुझे लगता है कि हमारे पास सभी अच्छे समय के दौरान आपको याद रखना मुश्किल है, लेकिन दुनिया आपको हमेशा याद रखेगी, हालांकि आपके काम और विरासत को आपने पीछे छोड़ दिया। यह मेरे कुछ पसंदीदा दृश्यों में से एक है जो उन्होंने किया था और मैंने सोचा कि इसे साझा करना बुरा है। तुम लोग,” उन्होंने कहा।

भावुक होकर ‘हंगामा 2’ के अभिनेता ने एक व्यक्ति के जाने के बाद उसके मूल्य को महसूस करने पर जोर दिया। मीज़ान ने निष्कर्ष निकाला, “मुझे लगता है कि यह जीवन के कई रहस्यों में से एक है। उस व्यक्ति के लिए जिसने अपना जीवन केवल अपनी मां और सिनेमा #जगदीप को समर्पित कर दिया।”

जगदीप ने 8 जुलाई, 2020 को 81 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। भारतीय सिनेमा में अपने योगदान की बात करें तो दिवंगत दिग्गज स्टार 70, 80 और यहां तक ​​कि 90 के दशक में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे थे।

वह अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे। उन्हें आज भी फिल्म ‘शोले’ में सूरमा भोपाली की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है।

इस बीच, मिज़ान के काम के मोर्चे पर, अभिनेता जल्द ही आगामी रोम-कॉम ‘हंगामा 2’ में दिखाई देंगे। प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल और शिल्पा शेट्टी भी हैं। इस साल 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होगा।

यह भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल ने दिवंगत दिग्गज दिलीप कुमार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी: आप सुरक्षित और शांति से यात्रा करें

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *