माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने 3 की टीम ने शगुफ्ता अली को दी 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद

माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने 3 की टीम ने शगुफ्ता अली को दी 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद

[ad_1]

माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने 3 की टीम ने शगुफ्ता अली को दी 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मधुरिदिक्शित्ने

माधुरी दीक्षित और डांस दीवाने 3 की टीम ने शगुफ्ता अली को दी 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 अभिनेताओं की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है अनिल कपूरवीकेंड पर आने वाले एपिसोड में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर। कॉमेडियन भारती सिंह भी होस्ट के रूप में वापस आ गई हैं। जहां इन सितारों की उपस्थिति निश्चित रूप से शो में मजा लाएगी, वहीं दिग्गज अभिनेत्री शगुफ्ता अली की जीवन कहानी से प्रशंसकों की भी आंखें नम हो जाएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री ने पिछले चार वर्षों से जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, उस पर खुल कर बात की थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने घर चलाने और अपने और अपनी मां के मेडिकल बिलों का भुगतान करने के लिए अपनी कार और आभूषण बेचे हैं।

शगुफ्ता अली डांस दीवाने 3 में एक विशेष उपस्थिति बनाएगी। चैनल ने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया जिसमें अनुभवी अभिनेत्री को अपने संघर्षों के बारे में साझा करते देखा जा सकता है। उनकी कहानी सभी को भावुक कर देती है, यहां तक ​​कि भारती सिंह की भी आंखें नम हो जाती हैं। वीडियो जज दिखाता है माधुरी दिक्षित उन्हें सांत्वना देने के लिए अनुभवी अभिनेत्री के पास जाना। आगे माधुरी डांस दीवाने की पूरी टीम की तरफ से शगुफ्ता अली को 5 लाख रुपये का चेक देती नजर आ सकती हैं.

यहां देखें वीडियो-

ईटाइम्स से बात करते हुए शगुफ्ता अली ने खुलासा किया कि वह पिछले चार साल से संघर्ष कर रही हैं। जहां वह पहले 1-2 वर्षों तक चीजों को जारी रखने में कामयाब रही, वहीं कोविड महामारी के कारण पिछले साल उसके लिए बिना किसी काम के कठिन रहे। उन्होंने कहा, “पिछले 4 सालों में काम कम होने से मुझे दिक्कतों का सामना करना पड़ा। काम कम था, इसलिए किसी तरह मैंने अपनी कार और ज्वैलरी बेचकर चीजों को अपने दम पर मैनेज करने की कोशिश की। मैं किसी तरह पहले 2 में चीजों को संभालने में कामयाब रही। /3 साल लेकिन अब पिछले 1 साल में चीजें बहुत मुश्किल हो गई हैं क्योंकि मैंने अपनी सारी बचत समाप्त कर दी है। ईमानदारी से, शुरू में मैं मदद नहीं माँगना चाहता था इसलिए मैंने सोचा कि मैंने जो कुछ भी मुझे बेचने दिया है और एक बार मुझे काम मिल गया है , चीजें वापस सामान्य हो जाएंगी।”

“लेकिन महामारी के कारण चीजें बद से बदतर होती चली गईं। मेरे लिए यह मनुष्य के प्रस्ताव और भगवान के निपटारे का मामला रहा है। बाकी सभी के लिए वे पिछले एक साल से लॉकडाउन का सामना कर रहे हैं, लेकिन मेरे लिए यह पिछले 4 दिनों से चल रहा है। साल। जितनी बुरी हाल लोगों को आखिरी एक साल में हुई है उतनी बुरी मेरी 4 साल से हुई है।”

इस बीच, फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर डांस दीवाने 3 पर अपनी आगामी फिल्म तूफान का प्रचार करते नजर आएंगे। दोनों प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे और प्रदर्शन का आनंद लेंगे। साथ ही कंटेस्टेंट मिल्खा सिंह को ट्रिब्यूट देंगे और फरहान इमोशनल होते नजर आएंगे।

तूफान में परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर) और ROMP पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा निर्मित।

यह फिल्म भारत में और 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *