मनी हीस्ट सीजन 5 का ट्रेलर आउट: आश्चर्य है कि प्रोफेसर और उसके गिरोह के साथ क्या होगा? खुद को खोजो!

मनी हीस्ट सीजन 5 का ट्रेलर आउट: आश्चर्य है कि प्रोफेसर और उसके गिरोह के साथ क्या होगा?  खुद को खोजो!

[ad_1]

मनी हीस्ट सीजन 5 का ट्रेलर आउट: आश्चर्य है कि प्रोफेसर और उसके गिरोह के साथ क्या होगा?  खुद को खोजो!
छवि स्रोत: ट्विटर/राहुलसो५२८९९१९१

मनी हीस्ट सीजन 5 का ट्रेलर आउट: आश्चर्य है कि प्रोफेसर और उसके गिरोह के साथ क्या होगा? खुद को खोजो!

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय थ्रिलर सीरीज़ मनी हीस्ट वापस आ रही है! शो की वापसी की घोषणा कुछ समय पहले ही मेकर्स ने की थी और अब मनी हीस्ट सीजन 5 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. उन लोगों के लिए जो यूट्यूब, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी। इस बार शो को पांच एपिसोड के दो हिस्सों में विभाजित किया जाएगा जो तीन महीने के अंतराल में प्रसारित होगा। ला कासा डे पैपेल के नाम से जाना जाने वाला, वॉल्यूम 1 का 90-सेकंड का ट्रेलर इस बात की जानकारी देता है कि शो के आगामी अंतिम सीज़न में क्या होगा। आखिरी एपिसोड एक झलक के साथ समाप्त हुआ कि कैसे पुलिस एलिसिया सिएरा (नजवा निमरी) प्रोफेसर (अलवारो मोर्टे) को पकड़ लेती है।

ट्रेलर की शुरुआत एक आवाज से होती है जो कहती है, “सौ घंटे तक बंद, फंसा हुआ, मारे जाने वाला, और एक सबसे अच्छा दोस्त खो जाने के बाद, ऐसा लगता है जैसे सौ साल बीत गए।” इसके बाद, पुलिस गिरोह को पकड़ने के लिए सेना का फायदा उठाने का फैसला करती है, जैसा कि वे कहते हैं, “वे विजयी होकर निकलेंगे या मृत निकलेंगे।” वीडियो को देखते हुए, यह निश्चित है कि सीज़न दोनों पक्षों के हताहतों की संख्या के साथ क्रूर होगा।

नेटफ्लिक्स द्वारा जारी सीज़न 5 की कहानी के सारांश में लिखा गया है, “इस गिरोह को बैंक ऑफ़ स्पेन में 100 घंटे से अधिक समय से बंद कर दिया गया है। वे लिस्बन को बचाने में कामयाब रहे हैं, लेकिन अपने स्वयं के एक को खोने के बाद उनका सबसे काला क्षण उन पर है। प्रोफेसर सिएरा द्वारा कब्जा कर लिया गया है और, पहली बार, कोई भागने की योजना नहीं है। बस जब ऐसा लगता है कि कुछ और गलत नहीं हो सकता है, तो एक दुश्मन उस दृश्य पर आता है जो किसी भी सामना करने की तुलना में कहीं अधिक शक्तिशाली है: सेना। इतिहास की सबसे बड़ी डकैती का अंत निकट आ रहा है, और जो डकैती के रूप में शुरू हुआ वह युद्ध में बदल जाएगा।”

शो में अलवारो मोर्टे को प्रोफेसर के रूप में, निमरी को सेरा के रूप में, उर्सुला कोरबेरो को टोक्यो के रूप में, इट्ज़ियार इटुनो को लिस्बन के रूप में, पेड्रो अलोंसो को बर्लिन के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा, सीज़न 5 के कलाकारों में भी शामिल हैं- डेनवर के रूप में जैमे लोरेंटे, बोगोटा के रूप में होविक केउचेरियन, स्टॉकहोम के रूप में एस्तेर एसेबो, मनीला के रूप में बेलेन क्यूस्टा, पालेर्मो के रूप में रोड्रिगो डे ला सेर्ना, आर्टुरो के रूप में एनरिक एर्स, और हेलसिंकी के रूप में डार्को पेरिक।

पांचवें सीजन का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के होश उड़ गए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। उन्हें यहां देखें:

रचनाकारों के बारे में बोलते हुए, पिना जेसुस कोलमेनर और क्रिस्टीना लोपेज़ फेराज़ के साथ कार्यकारी निर्माता हैं। जेवियर गोमेज़ सैंटेंडर मुख्य लेखक हैं जबकि श्रृंखला पिना द्वारा संचालित वैंकूवर मीडिया का उत्पादन है। खंड 1 3 सितंबर को रिलीज़ होगा जबकि अंतिम बैच “खंड 2”, 3 दिसंबर को आएगा।

मनी हीस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 1 ट्रेलर देखें:

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *