ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नए प्यार की तलाश में 85 साल की महिला, बोली- कुछ फन चाहिए

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नए प्यार की तलाश में 85 साल की महिला, बोली- कुछ फन चाहिए

[ad_1]

कहते हैं कि प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती लेकिन फिर भी लोग अधिक उम्र के लोगों को प्यार में पड़ता देखकर तंज कसने से नहीं चूकते। कई लोग 40-50 की उम्र में भी नया साथी तलाश लेते हैं लेकिन शायद ही आपने किसी को 85 की उम्र में डेटिंग की इच्छा जाहिर करते देखा होगा। दरअसल अमेरिका की 85 साल की महिला भी डेटिंग के लिए साथी की तलाश कर रही हैं। अपने 39 वर्षीय प्रेमी से ब्रेकअप के बाद 85 वर्षीय महिला अब एक बार फिर प्यार की तलाश में हैं। न्यू यॉर्क की हैटी रेट्रोएज, डेटिंग साइट बम्बल पर एक अकॉउंट बनाने की योजना बना रही है क्योंकि वह जिंदगी में कुछ फन चाहती हैं।

जिंदगी में कुछ फन चाहिए

जब पहली बार उनका तलाक हुआ तब हटी 48 साल की थीं। तब से वह केवल कम उम्र के पुरुषों को ही डेट करना चाहती है। उन्होंने फैब्यूलस नाम की वेबसाइट को बेधड़क होकर बताया “मैं अभी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। बंबल पर पोस्ट करूंगी, क्योंकि कुछ दोस्त वहां पुरुषों से मिले हैं। मैं अब फिर से डेट करना शुरू करूंगी ताकि मैं खुश रह सकूं, और फिर से प्यार का आनंद ले सकूं!” उन्होंने कहा, “कल सुबह मुझे इज़राइल से एक युवा लड़के का फोन आया कि उसे मुझ पर क्रश है।”

टिंडर ने कर दिया ब्लॉक

हैटी सप्ताह में तीन बार टिंडर डेट पर जाती थी, हालांकि, जब उन्हें ऐप ने ब्लॉक कर दिया तो उन्होंने नए डेटिंग ऐप्स आज़माने शुरू किए। हैटी 1984 में अपने पूर्व पति से इसलिए अलग हो गईं थी क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पति ने अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई। दो बच्चों की मां, जिनके तीन पोते हैं, एक पूर्व डांसर हैं और अब एक लाइफ कोच और लेखक के रूप में काम करती हैं।

डेटिंग के लिए अखबार में विज्ञापन

वह 2018 में अपने 39 साल के पूर्व प्रेमी जॉन के साथ चैनल 5 के शो एज गैप लव में दिखाई दीं। उन्होंने बताया कि मैंने हमारे एज गैप लव टम्पा टीवी पर आने के बाद जॉन को डेट करना बंद कर दिया। इसके अलावा उन्होंने एक बार एक अखबार में विज्ञापन भी दिया था जिसमें कहा गया था कि वह 35 साल से कम उम्र के पुरुषों को डेट करना चाहती है और इसके बाद उनके पास एप्लीकेशन की बौछार आ गई।

संबंधित खबरें

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *