ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन लोगों की खिंचाई की, जो उसके लिए कभी नहीं आए

ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन लोगों की खिंचाई की, जो उसके लिए कभी नहीं आए

[ad_1]

ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन लोगों की खिंचाई की, जो उसके लिए कभी नहीं आए
छवि स्रोत: TWITTER/@JOESAUNDERS

ब्रिटनी स्पीयर्स ने उन लोगों की खिंचाई की, जो उसके लिए कभी नहीं आए

अपने संरक्षकता मामले के लिए एक नए वकील को काम पर रखने के बाद, अमेरिकी गायिका-गीतकार ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में उन लोगों की आलोचना की, जो उनके लिए कभी नहीं आए। अदालत द्वारा नई भर्ती को मंजूरी मिलने के बाद, ‘टॉक्सिक’ गायिका अपनी रूढ़िवादिता को समाप्त करने के लिए “#FreeBritney” हैशटैग का उपयोग करके समर्थकों के समूह में शामिल हो गई। उसने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने विचार साझा किए और पाठ की एक छवि के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “यह कभी न भूलें कि आपको उनकी आवश्यकता होने पर किसने आपको अनदेखा किया और आपके पूछने से पहले किसने आपकी मदद की।”

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इससे बुरा कुछ नहीं है जब आपके सबसे करीबी लोग जो आपके लिए कभी नहीं आए, आपकी स्थिति के संबंध में चीजें पोस्ट करें, चाहे वह कुछ भी हो और समर्थन के लिए सही तरीके से बोलें। इससे बुरा कुछ नहीं है! !!!”

ब्रिटनी ने आगे कहा, “जिन लोगों से आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, उनकी हिम्मत कैसे हुई … क्या उन्होंने टाइम पर मुझे उठाने के लिए हाथ भी बढ़ाया !!!??? आपने इसे सार्वजनिक करने की हिम्मत कैसे की? नाउ यू केयर… जब मैं डूब रहा था तो क्या तुमने अपना हाथ बाहर रखा था ????”

हालांकि ‘चौराहे’ अभिनेता ने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि वह वास्तव में किसका जिक्र कर रही थी, लेकिन ध्यान दिया कि विषयों को पता है कि वे कौन हैं।” … और आप वास्तव में सार्वजनिक रूप से अपना चेहरा बचाने के लिए मेरी स्थिति के बारे में कुछ भी कहने की हिम्मत रखते हैं !! ! यदि आप कुछ पोस्ट करने जा रहे हैं …. कृपया धर्मी दृष्टिकोण के साथ रुकें जब आप धर्मी से बहुत दूर हों तो यह मज़ेदार भी नहीं है …,” उसने पोस्ट को समाप्त किया।

रोसेनगार्ट की स्वीकृति के साथ अदालत में अपनी जीत के बाद स्पीयर्स के लिए यह एक बड़ा सप्ताह था। प्रतिनिधित्व में बदलाव पिछले महीने उसकी धमाकेदार गवाही के बाद आया, जिसमें उसने अपने पिता जेमी स्पीयर्स और 2008 के बाद से उसकी देखरेख करने वाली रूढ़िवादिता के खिलाफ छापा मारा।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *