बॉलीवुड स्टार का बेटा बनेगा ओलिंपिक चैंपियन: बेटे को स्विमिंग की ट्रेनिंग दिलाने दुबई शिफ्ट हुए माधवन, पहले से नेशनल मेडलिस्ट है वेदांत

बॉलीवुड स्टार का बेटा बनेगा ओलिंपिक चैंपियन: बेटे को स्विमिंग की ट्रेनिंग दिलाने दुबई शिफ्ट हुए माधवन, पहले से नेशनल मेडलिस्ट है वेदांत

[ad_1]

दुबई4 घंटे पहले

एक्टर आर माधवन का स्पोर्ट्स के लिए जुनून जगजाहिर है। उन्होंने बॉक्सिंग पर बनी मूवी साला खड़ूस में लीड रोल भी किया था। अब माधवन बेटे वेदांत को ओलिंपिक चैंपियन बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। वेदांत को अच्छी फैसिलिटी और ट्रेनिंग दिलाने के लिए वे दुबई शिफ्ट हो गए हैं। 16 साल के वेदांत पहले से ही नेशनल स्विमिंग मेडलिस्ट हैं।

वेदांत का सपना मेरे करियर से ज्यादा इम्पोर्टेंट
‘रहना है तेरे दिल में’ फेम एक्टर माधवन चाहते हैं कि वेदांत को सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता के लिए सबसे अच्छी सुविधाएं मिलें। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया है कि वे पत्नी सरिता बिरजे और बेटे वेदांत के साथ दुबई में हैं। माधवन ने कहा, “मुंबई में बड़े स्विमिंग पूल या तो कोविड के कारण बंद हैं, या फिर वहां सुव‍िधाएं नहीं हैं। हम यहां दुबई में वेदांत के साथ हैं, जहां वो बड़े पूल में ट्रेनिंग लेता है। वह ओलिंपिक के सपने को सच करने में जुटा है। उसकी इस कोशिश में सरिता और मैं हमेशा उसके साथ हैं।”

माधवन और उनकी पत्नी सरिता बिरजे हमेशा बेटे वेदांत के सपने का सपोर्ट करते हैं।

माधवन और उनकी पत्नी सरिता बिरजे हमेशा बेटे वेदांत के सपने का सपोर्ट करते हैं।

माधवन ने वेदांत के एक्टिंग में न आने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उनका हमेशा से विश्वास रहा है कि बच्चा जीवन में क्या करना चाहता है इसका चुनाव वह खुद करे। माधवन ने कहा, “वह पूरी दुनिया में स्विमिंग चैंपियनशिप जीत रहा है और हमें बहुत गौरवान्वित कर रहा है, हम इससे बहुत खुश हैं।” एक्टर ने सभी स्टार माता-पिता को सलाह भी दी है। माधवन ने कहा कि उन्हें अपने बच्चे को उड़ने देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “मुझे वेदांत के एक्टर नहीं बनने का कोई पछतावा नहीं है। उसका चुना हुआ प्रोफेशन मेरे लिए अपने करियर से कहीं ज्यादा इम्पोर्टेंट है।”

नेशनल चैंप‍ियनश‍िप में वेदांत ने महाराष्ट्र के लिए जीते हैं 7 मेडल्स।

नेशनल चैंप‍ियनश‍िप में वेदांत ने महाराष्ट्र के लिए जीते हैं 7 मेडल्स।

नेशनल चैंप‍ियनश‍िप में वेदांत ने जीते हैं 7 मेडल्स
वेदांत ने अक्टूबर में जून‍ियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंप‍ियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए टोटल 7 मेडल जीते थे। उन्होंने बेंगलुरु के बसवनगुडी एक्वाटिक सेंटर में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में 4 सिल्वर और 3 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए थे। वेदांत ने 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग और 4×200 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग रिले इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था। 100 मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग इवेंट में उसने ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया था। इस पर फैंस समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आर माधवन को बधाई भी दी थी। इसके अलावा बेटे की अच्छी परवरिश के लिए भी माधवन की तारीफ की थी।

माधवन को अपने बेटे वेदांत पर बहुत गर्व है।

माधवन को अपने बेटे वेदांत पर बहुत गर्व है।

मेरा सीना गर्व से चौड़ा करने के लिए धन्यवाद
आर माधवन ने हाल ही अपने बेटे के 16वें जन्मदिन पर एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, “मैं जिन चीजों में अच्छा हूं, उन सभी चीजों में मुझे पीछे छोड़ने के लिए धन्यवाद। मेरा सीना गर्व से चौड़ा करने के लिए भी धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत कुछ सीखूंगा। 16वां जन्मदिन मुबारक हो। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम बेहतर इंसान बनोगे। मैं एक सौभाग्यशाली पिता हूं।”

सोशल मीडिया पर हुई थी वेदांत और आर्यन की तुलना
बता दें कि बीते दिनों शाहरुख खान के बेटे के ड्रग्स केस में फंसने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर आर्यन की तुलना माधवन के बेटे वेदांत से की थी। तब यूजर्स ने एक ओर वेदांत की जमकर तारीफ की थी। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने पर उसकी आलोचना की थी। कुछ यूजर्स दोनों के संस्कारों की तुलना भी कर रहे थे। यूजर्स के मुताबिक, एक बेटा देश के लिए मेडल जीत रहा है और दूसरा नशे के मामले में फंसा हुआ है। वहीं कुछ दिनों पहले वेदांत की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसमें वे जमीन पर बैठकर खाने खाते नजर आए थे। वेदांत की इस फोटो पर भी लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

वेदांत और आर्यन के संस्कारों और परवरिश की जमकर हुई थी तुलना।

वेदांत और आर्यन के संस्कारों और परवरिश की जमकर हुई थी तुलना।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *