बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की स्पाई थ्रिलर धमाकेदार शुरुआत

बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की स्पाई थ्रिलर धमाकेदार शुरुआत

[ad_1]

बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की स्पाई थ्रिलर धमाकेदार शुरुआत
छवि स्रोत: ट्विटर/तरनदर्शी

अक्षय कुमार की बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार (19 अगस्त) को अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज के साथ टिकट खिड़की पर सूखे को समाप्त कर दिया। कोविद 19 महामारी के कारण सिनेमा हॉल लगभग एक साल से बंद थे। इसके अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया, यह स्पाई थ्रिलर भारत में 1600 से अधिक स्क्रीनों पर खुली। ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के ओपनिंग नंबरों पर विचार कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि ओपनिंग डे कलेक्शन 5 करोड़ रुपये होगा। अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म ने 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए। जहां ये संख्या कम बताई जा रही है, वहीं सप्ताहांत में कारोबार में तेजी आने की उम्मीद है। साथ ही, कोविड के बाद के दौर में 3 करोड़ रुपये सामान्य समय में लगभग 10 करोड़ रुपये के बराबर है। कई उपयोगकर्ताओं ने बड़े पर्दे पर फिल्म नहीं देख पाने की अपनी निराशा को साझा किया क्योंकि महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद रहते हैं और अधिकांश अन्य राज्यों में सरकार द्वारा COVID सुरक्षा उपायों के कारण केवल 50% अधिभोग की अनुमति दी गई है।

बेल बॉटम मूवी रिव्यू: अक्षय कुमार की पंचलाइन और लारा दत्ता का आत्मविश्वास सीटी के योग्य है

अक्षय कुमार की बेल बॉटम पर दर्शकों का रिएक्शन अच्छा रहा है। प्रशंसकों ने 3डी में फिल्म देखने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया है और इसे ‘नाखून काटने वाला’ कहा है। इसे ‘मस्ट वॉच’ के रूप में डब करते हुए एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “इस तरह की फिल्मों में से कोई एक में क्या देखना चाहेगा। , यह एकदम सही था। शानदार पटकथा लेखन, @अक्षयकुमार द्वारा अविश्वसनीय अभिनय, और दर्शकों को जटिल कथानक दृश्यों में आकर्षित करने की सहज क्षमता थी। एक अवश्य देखें !!”

बेल बॉटम के ट्रेलर ने पहले ही फिल्म में प्रशंसकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, जासूसी थ्रिलर 1984 में एक इंडियन एयरलाइंस की उड़ान के वास्तविक जीवन के अपहरण के बारे में है। फिल्म में, अक्षय कुमार को रॉ एजेंट के रूप में देखा जाता है जो ‘मिशन मिराज’ को सफल बनाता है। वह बेल बॉटम्स पहने एक विंटेज अवतार में नजर आ रहे हैं, जो मिशन के लिए उनका कोड नेम भी है। इसमें हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं, जो उस समय सत्ता में थीं। फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

बेल बॉटम पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म थी जिसने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान अपनी शूटिंग शुरू और खत्म की। फिल्म अक्षय के साथ वाणी के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

यह भी पढ़ें: बेल बॉटम रिलीज: समीक्षा, बॉक्स ऑफिस, कहां देखें, एचडी डाउनलोड करें और टिकट बुक करें

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *