बेल बॉटम: अक्षय कुमार अभिनीत में अपनी भूमिका पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद लारा दत्ता ‘आभारी’

बेल बॉटम: अक्षय कुमार अभिनीत में अपनी भूमिका पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद लारा दत्ता ‘आभारी’

[ad_1]

बेल बॉटम: अक्षय कुमार अभिनीत में अपनी भूमिका पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद लारा दत्ता ‘आभारी’
छवि स्रोत: इंस्टा / लारदत्त

बेल बॉटम: अक्षय कुमार अभिनीत में अपनी भूमिका पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद लारा दत्ता ‘आभारी’

बेल बॉटम ट्रेलर मंगलवार की शाम का मुख्य आकर्षण बन गया। अभिनीत अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए, स्पाई-थ्रिलर 19 अगस्त को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। खैर, न केवल कहानी और अभिनय बल्कि लारा दत्ता के प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में भारी परिवर्तन ने सभी को चौंका दिया। फैंस ने उनके प्रोस्थेटिक्स की तारीफ करना शुरू कर दिया और जल्द ही सोशल मीडिया पूर्व मिस यूनिवर्स की तारीफों से भर गया। खैर अब, उसने आखिरकार सभी प्रशंसा स्वीकार कर ली है और न केवल अपने प्रशंसकों के लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी धन्यवाद नोट साझा किया है जिन्होंने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में इसे संभव बनाया है।

फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन को लेते हुए, लारा ने अक्षय के साथ-साथ खुद की मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “# बेलबॉटम के लिए हमारे ट्रेलर की प्रतिक्रिया और श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए प्रशंसा जबरदस्त रही है और मेरा दिल भर गया है कृतज्ञता के साथ !! मैं इस विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं कि @akshaykumar @ranjitmtewari @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh and @pooja_ent मुझमें थे! और मैं विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम को अविश्वसनीय के लिए धन्यवाद देना और पूरा श्रेय देना चाहूंगा प्रोस्थेटिक्स और मेकअप! आप सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते !! 19 अगस्त को वहां मिलते हैं !!!”

यह भी पढ़ें: सिस्टर्स शक्ति, मुक्ति मोहन के मालदीव के मस्ती भरे वीडियो आपको देंगे डांस फील

एक नज़र देख लो:

ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, दत्ता से फिल्म में उनके द्वारा निभाए जा रहे चरित्र के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने शुरू में मीडिया के सदस्यों से चरित्र का अनुमान लगाने के लिए कहा। “अगर कोई अनुमान लगा सकता है, तो मैं उनके परिवार के सभी सदस्यों को सिनेमाघरों में मुफ्त में ले जाऊंगी,” उसने वादा किया। कुमार द्वारा बहुत उकसाने के बाद, दत्ता ने कहा, “तो आपने मुझे ट्रेलर में देखा। मैं श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रहा हूं। वह मैं हूं।”

उसने आगे खुलासा किया, “यह सब एक कॉल था और उन्होंने कहा कि लारा यह फिल्म बनाई जा रही है और हम इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। यह स्क्रिप्ट सुनने से पहले था … लेकिन हां, बिल्कुल, वहां जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को चित्रित कर रहे हैं जो उसके जैसा एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

यह भी पढ़ें: बेल बॉटम ट्रेलर: अक्षय कुमार की फिल्म में लारा दत्ता ने प्रधान मंत्री की भूमिका निभाई, प्रशंसक उन्हें ‘अभूतपूर्व’ कहते हैं

ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लारा ने मंगलवार को लिखा, “#GoBellBottom सभी हाई-ऑक्टेन एक्शन और ड्रामा की एक झलक जो आप बड़े पर्दे पर देखेंगे! #BellBottomTrailer अभी आउट।”

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, “बेल बॉटम” वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

-पीटीआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *