बीच सड़क पर जूतम-पैजार: ठाणे में भीड़ ने दो युवकों और एक युवती को लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा, ऑटो वाले से विवाद को लेकर हुआ हंगामा

बीच सड़क पर जूतम-पैजार: ठाणे में भीड़ ने दो युवकों और एक युवती को लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा, ऑटो वाले से विवाद को लेकर हुआ हंगामा

[ad_1]

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण में एक ऑटो वाले से उलझना 2 युवकों और एक युवती को भारी पड़ गया। ऑटो वाले ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर युवक-युवती की बेल्ट और लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग युवक-युवती को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित युवक का कहना है कि ऑटो वाला उनकी महिला मित्र से बदसलूकी कर रहा था।

शुक्रवार रात को हुई इस घटना के बाद कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

ऐसे शुरू हुआ दोनों पक्षों के बीच विवाद
कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित राहुल गडेकर अपने दोस्त बंटी प्रधान और एक महिला मित्र के साथ ऑटो में उल्हासनगर जा रहे थे। रास्ते में उनका ऑटो वाले से विवाद हो गया। राहुल का कहना है कि ऑटो वाले ने उनकी महिला मित्र को लेकर फब्तियां कसी थीं। हालांकि ऑटो वाले का आरोप है कि महिला ने उसके साथ पहले गाली गलौच शुरू की थी और ऑटो जैसे ही उल्हासनगर पहुंचा, तीनों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने ऑटो के शीशे को भी पत्थर से तोड़ने की कोशिश की।

वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है पुलिस
बीच सड़क पर हुई मारपीट की इस घटना के दौरान भीड़ जमा हो गई और लोगों को जब ऑटो वाले का पक्ष मजबूत लगा तो उन्होंने दोनों लड़कों और लड़की की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। हंगामा बढ़ता देख किसी ने पुलिस स्टेशन फोन कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। पुलिस अब वीडियो फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *