बिग बॉस OTT: खाने को लेकर अक्षरा सिंह की शमिता शेट्टी से हुई अनबन, भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया ‘दबंग’

बिग बॉस OTT: खाने को लेकर अक्षरा सिंह की शमिता शेट्टी से हुई अनबन, भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया ‘दबंग’

[ad_1]

बिग बॉस OTT: खाने को लेकर अक्षरा सिंह की शमिता शेट्टी से हुई अनबन, भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया ‘दबंग’
छवि स्रोत: TWITTER/@IAMDPIKA

खाने को लेकर अक्षरा सिंह की शमिता शेट्टी से अनबन

विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वॉर जोन में बदल गया है। अभी शो के शुरुआती दिन हैं और हर चीज को लेकर कंटेस्टेंट आपस में झगड़ रहे हैं। ज्यादातर झगड़े घर की सबसे विवादास्पद जगह- किचन को लेकर हो रहे हैं। शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल किचन का काम संभाल रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि घरवाले इससे खुश नहीं हैं। प्रतीक सहजपाल के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ठीक से खाना नहीं मिलने की शिकायत की.

खाने को लेकर अक्षरा की दिव्या से लड़ाई हो गई। दिव्या ने जहां उन्हें धीरे से बोलने के लिए कहा, वहीं एक्ट्रेस शांत होने के मूड में नहीं थीं। उन्होंने शमिता के बारे में भी अपनी जलन व्यक्त की कि उन्हें शमिता और नेहा भसीन के लिए विशेष रूप से घर के अंदर भेजे जाने वाले ग्लूटेन-मुक्त दानों को खाने नहीं दिया जाता है। बाद में, शमिता भी अपना आपा खो बैठी और बातचीत एक बदसूरत विवाद में बदल गई। अक्षरा ने कहा, “चार लाइन इंग्लिश का बोल लिया तो अपने आप को ही-फि समझने लगे… यहां पर हिंदी बोलना चाहिए अंग्रेजी बोले का कोई काम नहीं है।”

प्रतीक सहजपाल की कनेक्शन अक्षरा सिंह ने भी शमिता शेट्टी की नकल करके, उनका मजाक उड़ाकर और उनके चलने के अंदाज की नकल कर उनका मजाक उड़ाया।

फिल्म निर्माता द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी करण जौहर, कोई शांतिपूर्ण जगह नहीं है। प्रतियोगी उस प्रतियोगिता में बने रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने हर बात पर लड़ाई का रास्ता अपनाया है। शो की शुरुआत प्रतीक और दिव्या के बीच हॉर्न लॉक करने और एक-दूसरे को गाली देने से हुई।

इसी बीच शमिता ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया जिसने बीबी फैंस को हैरान कर दिया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके सह-प्रतियोगी निशांत भट (कोरियोग्राफर) ने एक बार उनके साथ ‘एक सीमा पार’ की थी और उन्होंने उनसे कहा था कि उन्होंने ‘गलत किया है।’

शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा, “मैं यह नहीं बताना चाहती कि यह कौन सी घटना थी लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ सीमा पार कर ली और मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उन्होंने गलत किया और उन्होंने मुझसे बात नहीं की। उसके बाद। मैंने सोचा कि मुझे उससे दूरी बनानी चाहिए क्योंकि मैं उसकी याद नहीं दिलाना चाहता। मंच पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने प्रतिक्रिया दी कि मैं उसे जानता हूं।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *