बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के ‘तुड़ा कुट्टा टॉमी’ संस्करण पर प्रतिक्रिया दी

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के ‘तुड़ा कुट्टा टॉमी’ संस्करण पर प्रतिक्रिया दी

[ad_1]

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के ‘तुड़ा कुट्टा टॉमी’ संस्करण पर प्रतिक्रिया दी
छवि स्रोत: इंस्टा/शहनाज/दीपिका

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने दीपिका पादुकोण को दिया रिएक्शन, रणवीर सिंह बना रहे हैं ‘तुड़ा कुट्टा टॉमी’

के अवसर पर रणवीर सिंह6 जुलाई को जन्मदिन है, पत्नी दीपिका पादुकोने इंस्टाग्राम पर लिया और एक वीडियो के माध्यम से प्यार की बौछार की जिसमें दोनों को मस्ती से नाचते देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो गाना चुना वह था ‘तुदा कुट्टा टॉमी’, जो यशराज मुखाटे द्वारा शहनाज़ गिल के मेम-लोकप्रिय संवाद का उपयोग करते हुए एक वायरल मिक्स था। उसी ने बिग बॉस 13 की प्रतियोगी का ध्यान आकर्षित किया, जिसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उसी पर प्रतिक्रिया दी। उसने वीडियो साझा किया और लिखा, “वाह जन्मदिन @ranveersingh ka and उपहार हमें मिल गया।” आगे जोड़ते हुए, उन्होंने लिखा, “क्या आश्चर्य है !! मजा आ गया,” और पोस्ट में दीपिका और यशराज मुखाटे को टैग किया। इसके साथ, उसने दो रेड हार्ट और स्पार्कलिंग स्टार इमोजी भी जोड़े।

इस बीच, दीपवीर के वीडियो पर आते हुए, स्टार जोड़ी गाने के लिए लिप-सिंक करती है क्योंकि वे ताल पर थिरकते हैं। जहां दीपिका को मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स के साथ हल्के हरे रंग की क्रॉप्ड स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं रणवीर ने सफेद टी-शर्ट, ट्राउजर और स्नीकर्स पहने हुए एक ऑल-व्हाइट लुक चुना।

यह भी पढ़ें: फिल्हाल 2 आउट: अक्षय कुमार, नूपुर सेनन का नवीनतम ट्रैक आपको आपके खोए हुए प्यार की याद दिलाएगा। वीडियो देखेंा

कैप्शन में दीपिका ने लिखा, “लेकिन चूंकि यह आपका जन्मदिन है, इसलिए मैं इस बात से सहमत हूं कि ट्वाडा कुट्टा टॉमी है और सद्दा कुट्टा कुट्टा है। हैप्पी बर्थडे माय मोस्ट फेवरेट पर्सन! @ranveersingh।”

यहां देखें शहनाज का रिएक्शन:

इंडिया टीवी - दीपवीर के वीडियो पर शहनाज गिल का रिएक्शन

छवि स्रोत: इंस्टा

दीपवीर के वीडियो पर शहनाज गिल का रिएक्शन


बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय समारोह में शादी की, जिसके अगले दिन उन्होंने उत्तर भारतीय शादी भी की। इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ सहित कई फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें: KGF चैप्टर 2: यश, संजय दत्त स्टारर की होगी नई रिलीज डेट, रवीना टंडन की घोषणा

रणवीर, जिन्होंने फिल्मों में कुछ दमदार अभिनय से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है, कलर्स के क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ की मेजबानी करके टीवी पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा, अभिनेता ’83’, ‘सूर्यवंशी’, ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सर्कस’ और ब्लॉकबस्टर हिट ‘अन्नियां’ के हिंदी रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

इस बीच, दीपिका की आगामी परियोजनाओं में ’83’, ‘बैजू बावरा’, ‘फाइटर’, ‘सांकी’, ‘पठान’ और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का भारतीय रूपांतरण शामिल है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *