बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर ने रियलिटी शो के बारे में दिलचस्प संकेत दिए; प्रोमो देखें

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर ने रियलिटी शो के बारे में दिलचस्प संकेत दिए;  प्रोमो देखें

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर ने रियलिटी शो के बारे में दिलचस्प संकेत दिए;  प्रोमो देखें
छवि स्रोत: पीआर लाया गया

बिग बॉस ओटीटी: करण जौहर ने रियलिटी शो के बारे में दिलचस्प संकेत दिए; प्रोमो देखें

करण जौहर वूट पर पहली बार 8 अगस्त से बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत होगी। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने-जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24×7 लाइव एक्सेस होगा। इसके अलावा, यह विशिष्टता टेलीविजन पर, शो के ऑन एयर होने से पहले, अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है। शो के नए प्रोमो को साझा करते हुए, बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने लिखा, “8 अगस्त से शुरू होकर, प्रत्येक रविवार को रात 8:00 बजे और पूरे दिन सोम-शनि और लाइव 24×7 पर शाम 7 बजे एपिसोड को पकड़ें!”

तो, इस बार नया क्या है, आप पूछेंगे। खैर, इसका जवाब है, ‘लॉट्स’। शुरुआत के लिए, इस बार शो अब तक के सभी सीज़न की तुलना में अधिक बोल्ड और क्रेज़ी होने वाला है। और अगर इतना ही काफी नहीं है, तो आने वाले दिनों में प्रतियोगियों को किस तरह के टास्क दिए जाएंगे, इसके बारे में बात की जाएगी, खासकर 8 अगस्त 2021 को वूट पर शो के प्रीमियर के बाद।

जो बात इस शो को दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि आम आदमी के पास असामान्य शक्तियां होंगी और वह बिग बॉस ओटीटी हाउस के कैदियों के लिए सजा तय करेगा। अंदरूनी सूत्रों से पता चलता है कि जहां बहुत सारे नाटक, मनोरंजन और भावनाएं होंगी; शो के ओवर द टॉप आइडियाज के साथ बार को कुछ पायदान ऊपर उठाया जाएगा। पागल लेकिन रोमांचक, है ना?

आगामी शो के बारे में बात करते हुए, करण जौहर कहते हैं, “शो का प्रशंसक होने के नाते, मैं उन नए तत्वों को लेकर उत्साहित हूं, जिन्हें हमने बिग बॉस ओटीटी में पेश किया है। मैं इस शो में दर्शकों की भागीदारी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो एक नए उच्च स्तर पर ले जाता है। भूलने की बात नहीं है, मैं यह देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक प्रतियोगियों को किस तरह की सजा देंगे।” दर्शकों को आने वाले रोमांचक समय के लिए आमंत्रित करते हुए, उन्होंने कहा, “मेरे साथ बिग बॉस ओटीटी के भूलभुलैया लूट… पहली बार 24×7 केवल वूट पर।”

निश्चित रूप से, बिग बॉस ओटीटी देखने के लिए आपकी उत्सुकता बढ़ गई है। तो, 8 अगस्त 2021 के लिए तैयार हो जाइए, और जैसा कि करण जौहर कहते हैं, “मेरे साथ बिग बॉस ओटीटी के भूलभुलैया लूट… पहली बार 24×7 केवल वूट पर।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *