बड़े अच्छे लगते हैं 2 प्रोमो: राम और प्रिया के रूप में नकुल मेहता, दिशा परमार आपको मुस्कुरा देंगे | वीडियो

बड़े अच्छे लगते हैं 2 प्रोमो: राम और प्रिया के रूप में नकुल मेहता, दिशा परमार आपको मुस्कुरा देंगे |  वीडियो

[ad_1]

बड़े अच्छे लगते हैं 2 प्रोमो: राम और प्रिया के रूप में नकुल मेहता, दिशा परमार आपको मुस्कुरा देंगे |  वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टा/नक्कुलमेहता

बड़े अच्छे लगते हैं 2 प्रोमो: राम और प्रिया के रूप में नकुल मेहता, दिशा परमार आज आपको मुस्कुरा देंगे

साक्षी तंवर और राम कपूर अभिनीत बड़े अच्छे लगते हैं छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय दैनिक धारावाहिकों में से एक था। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए, निर्माताओं ने एक दिलचस्प कलाकारों के साथ ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ शीर्षक से दूसरा सीज़न लॉन्च करने का फैसला किया। अभी कुछ दिन पहले ही टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर ने शो के आने की पुष्टि की थी और तभी से फैंस इसके प्रोमो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और अब इंतजार आखिरकार खत्म हुआ! गुरुवार को, शो के पहले प्रोमो का खुलासा किया गया, जिसमें कोई और नहीं था नकुल मेहता और दिशा परमार राम और प्रिया का किरदार निभा रही हैं। वीडियो को देखकर, यह स्पष्ट हो गया कि शो फिर से दो लोगों की शादी के इर्द-गिर्द घूमेगा और अंततः एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएगा।

दूसरे सीज़न के प्रोमो में दो सीरीज़ लीड – राम, 38 और प्रिया, 32 – पर चर्चा की गई कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। एकता कपूर द्वारा समर्थित, सोनी टीवी श्रृंखला के पहले सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में थे। “बड़े अच्छे लगते हैं” राम और प्रिया से मिलते हैं, “निर्माता, जिन्होंने घोषणा की कि एक सीज़न दो पर पहले काम चल रहा था। इस हफ्ते, वीडियो क्लिप को कैप्शन दिया।

न केवल उसने बल्कि नकुल ने भी प्रोमो साझा किया और लिखा, “हमने इसे आपके टीवी पर वापस कर दिया है, इसलिए कुछ प्रसिद्ध कहानीकारों और कलाकारों के साथ इस रोमांचक सहयोग की प्रतीक्षा कर रहे हैं #BadeAccheLagteHai2 @sonytvofficial पर जल्द से जल्द! PS इसके अलावा, हे, मैं राम हूँ ।”

दोनों कलाकार इससे पहले स्टार प्लस के हिट शो “प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा” में काम कर चुके हैं, जो 2012 में प्रसारित हुआ था। देखिए ट्विटर पर प्रोमो पर प्रशंसकों की क्या प्रतिक्रिया है:

“बड़े अच्छे लगते हैं” सीज़न 2011 में प्रसारित हुआ और इसमें कपूर और तंवर द्वारा अभिनीत एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े राम और प्रिया के जीवन का अनुसरण किया गया।

यह शो बहुत बड़ा हिट था और जुलाई 2014 तक 600 से अधिक एपिसोड का सफल प्रदर्शन किया था।

“बड़े अच्छे लगते हैं 2” जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *