फ्रेडी: कार्तिक आर्यन ने रोमांटिक थ्रिलर के सेट से पहली तस्वीर हटाई

फ्रेडी: कार्तिक आर्यन ने रोमांटिक थ्रिलर के सेट से पहली तस्वीर हटाई

[ad_1]

फ्रेडी: कार्तिक आर्यन ने रोमांटिक थ्रिलर के सेट से पहली तस्वीर हटाई
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कार्तिक आर्यन

फ्रेडी: कार्तिक आर्यन ने सेट से पहली तस्वीर हटाई

एक अंतराल के बाद, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आखिरकार अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की शूटिंग शुरू करने के लिए फिल्म सेट पर वापस आ गए। अभिनेता ने पांच महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू की क्योंकि दूसरी लहर ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग को पहले ही रोक दिया था। आगामी रोमांटिक थ्रिलर से अपने चरित्र की एक झलक देते हुए, कार्तिक ने शुक्रवार को फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन तस्वीर साझा की, जो उनके दिल के करीब है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, अभिनेता ने एक तस्वीर को गिरा दिया, जिसमें उनके चरित्र को लपेटे रखने के लिए उनके चेहरे को ढंकने वाला एक क्लैपरबोर्ड है।

हालांकि कार्तिक ने क्या पहना है इसकी एक झलक तस्वीर में साफ देखी जा सकती है। उनके कपड़े वैसे ही हैं जैसे उन्होंने 2019 की रोम-कॉम ‘पति पत्नी और वो’ में चिंटू त्यागी की भूमिका निभाते हुए पहने थे। उनके पोस्ट के अनुसार, कोई भी अभिनेता को एक कैफे में गुलाब के गुलदस्ते के साथ बैठा देख सकता था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक फिल्म जो मेरे दिल के करीब है, शुरू होने से बहुत पहले। आखिरकार, वह जीवन में आता है !! अब # फ्रेडी की शूटिंग कर रहा हूं।”

‘फ्रेडी’ 1 अगस्त को मुंबई में फ्लोर पर गई थी। अपने सोशल मीडिया पर लेते हुए, कार्तिक आर्यन ने परियोजना के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने बाइक की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “5 महीने बाद शूट पर चले…। वही किया जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।”

अनवर्स के लिए, पहले यह घोषणा की गई थी कि कार्तिक आर्यन एकता कपूर द्वारा समर्थित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेडी का हिस्सा होंगे। परियोजना के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और फ्रेडी के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और दिलचस्प दोनों है। मैं इसमें रहने के लिए उत्सुक हूं। फ्रेडी की दुनिया और इस डार्क रोमांटिक थ्रिलर को जीवंत करें।”

‘फ्रेडी’ हिट फ्लिक ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद एकता और शशांक की दूसरी फिल्म है, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

इसके अलावा, कार्तिक ने हाल ही में दो बड़ी फिल्मों की घोषणा की – साजिद नाडियाडवाला की अगली- भव्य संगीतमय प्रेम कहानी और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया। यहां तक ​​कि उन्होंने धमाका को एक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार किया है और फिर भूल भुलैया 2 जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होनी है।

यह भी पढ़ें: ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की शूटिंग शुरू करेंगी रानी मुखर्जी, एक महीने के शेड्यूल के लिए भारत रवाना

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *