फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ

[ad_1]

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्म निर्माता, अभिनेता-गायक फरहान अख्तर की फिल्म दिल चाहता है के रूप में एक मील का पत्थर तक पहुंच गया, उन्होंने अपने अगले निर्देशन उद्यम जी ले जरा की घोषणा की। बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज को लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं फरहान– प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ तथा आलिया भट्ट– इस फिल्म के साथ रोड ट्रिप पर। टाइगर बेबी फिल्म्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट एक धमाके के साथ वापस आ गया है और यह निश्चित रूप से 2021 की सबसे बड़ी घोषणा है। फिल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखा जा रहा है; रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित।

फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाएगी और 2023 में रिलीज होगी। इसलिए, अपनी सीट-बेल्ट बांधें, लड़कियों को कार से बाहर निकालने का समय आ गया है! खबर की घोषणा करते हुए, फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, “क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? निर्देशक के रूप में मेरी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं और इसे करने के लिए दिल चाहता है के 20 साल से बेहतर दिन क्या हो सकता है। #JeeLeZaraa @priyankachopra #KatrinaKaif @aliaa08 के साथ फिल्मांकन शुरू होगा। 2022 में और मैं इस शो को सड़क पर लाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

दिल चाहता है और रॉक ऑन जैसी अपनी पहली दो फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर गली बॉय, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के लिए 92वें अकादमी पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि होने तक ने वर्षों में हमेशा फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी।

सचमुच, दो दशक बाद ‘जी ले जरा’ की यह घोषणा प्रशंसकों के लिए इस मील के पत्थर का जश्न मनाने का एक सबसे रोमांचक तरीका है क्योंकि एक और रोड ट्रिप क्रॉनिकल की लोकप्रिय मांग वास्तविकता में बदल जाती है!

इस बीच, फरहान अख्तर की दिल चाहता है 20 साल पहले 10 अगस्त 2001 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुपरस्टार थे आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना तीन दोस्तों के रूप में, प्यार और जीवन के प्रति अलग-अलग दृष्टिकोणों के साथ अपने समीकरणों में उतार-चढ़ाव पर ध्यान केंद्रित करते हैं। फरहान के लिए, यह सबसे यादगार परियोजनाओं में से एक था और निर्देशक फरहान अख्तर और पूरी कास्ट के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव था।

उन्होंने कहा: “‘दिल चाहता है’ मेरी सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। मुझे लगता है कि हम सभी की ऊर्जा एक साथ आ रही है (फरहान, रितेश, जोया, अक्षय, सैफ, सोनाली, डिंपल, प्रीति, मैं, जावेद साहब, शंकर) , एहसान, लॉय, बेसिन, अवान, रवि, सुज़ाना, नकुल, सुबाया, सब…), फिल्म में कुछ खास लेकर आए।”

आमिर ने आगे कहा कि ‘दिल चाहता है’ उन फिल्मों में से एक थी जो एक अलग कहानी के साथ सामने आई और एक निर्देशक के रूप में फरहान अख्तर ने एक अविश्वसनीय काम किया है। “मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई, और मुझे लगा कि फरहान हर चीज को पूरी तरह से नए सिरे से देख रहे हैं। उनकी अपनी दृष्टि और आवाज। नतीजतन, ‘दिल चाहता है’ को हमेशा एक ऐसी फिल्म के रूप में याद किया जाएगा जिसने बहुत सारी परंपराएं तोड़ दीं। भारतीय सिनेमा में। मैं पहली बार निर्देशक के साथ काम कर रहा था, लेकिन एक बार भी ऐसा महसूस नहीं हुआ। फरहान आत्मविश्वासी और व्यक्तित्व वाले थे। वह निश्चित रूप से पैर और पूरी तरह से नियंत्रण में थे। फरहान और रितेश का क्या डेब्यू है! ” वह निष्कर्ष निकालता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *