प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार अगले साल फ्लोर पर जाएगी

प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार अगले साल फ्लोर पर जाएगी

[ad_1]

प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार अगले साल फ्लोर पर जाएगी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अक्षय कुमार

प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार अगले साल फ्लोर पर जाएगी

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने खुलासा किया है कि वह अभिनीत अपनी कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार, अगले वर्ष। अभिनेता-फिल्म निर्माता की जोड़ी ने 2000 के दशक में ब्लॉकबस्टर “हेरा फेरी” श्रृंखला, “गरम मसाला” से “भूल भुलैया” तक कई प्रशंसित कॉमेडी पर काम किया है। प्रियदर्शन ने कहा कि वह इस साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण परियोजना को धक्का लगा।

निर्देशक ने कहा, “हमें इस साल इसकी शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन इसमें देरी हो गई। यह एक अलग तरह की कॉमेडी फिल्म है और अब हम अगले साल की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं।”

शनिवार को अक्षय ने फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है। अक्षय और प्रियदर्शन की मुलाकात रक्षा बंधन के सेट पर हुई थी, जिसका निर्देशन आनंद एल राय करेंगे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब प्रियदर्शिर जैसा शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर वाला कोई व्यक्ति बुलाता है, तो कड़ी मेहनत वाला दिन हंसी का दिन बन जाता है! #HappinessBTS।”

अक्षय को रीट्वीट करते हुए प्रियदर्शन ने लिखा, “लंबे ब्रेक के बाद, हम अगली हिंदी फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं और मैं अक्षय कुमार के साथ इन चर्चाओं का आनंद ले रहा हूं।”

प्रियदर्शन वर्तमान में अपनी अगली फिल्म “हंगामा 2” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 23 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। निर्देशक की 2003 की इसी नाम की हिट कॉमेडी की अगली कड़ी, अगस्त को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी। इस साल 14.

इसमें अभिनेता परेश रावल हैं, जो अगली कड़ी के लिए लौट रहे हैं, और कलाकारों में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष शामिल हैं।

अक्षय के पास आगामी वर्ष के लिए फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है जिसमें सूर्यवंशी, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, राम सेतु और बच्चन पांडे शामिल हैं। वह फिल्हाल 2 में भी दिखाई देंगे, वह गाना जो 2019 के हिट गाने फिल्हाल के बाद उनके दूसरे संगीत वीडियो को चिह्नित करेगा। संगीत वीडियो जिसमें नूपुर सैनन भी हैं, 6 जुलाई को रिलीज़ होगी।

-पीटीआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *