प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने मां डेनिस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, शेयर थ्रोबैक पिक्स

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने मां डेनिस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, शेयर थ्रोबैक पिक्स

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने मां डेनिस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, शेयर थ्रोबैक पिक्स
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/प्रियंकाचोपरा

प्रियंका चोपड़ा ने सास डेनिस जोनास को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं

अंतर्राष्ट्रीय सितारा प्रियंका चोपड़ा फिलहाल लंदन में अपनी नई सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। जबकि वह अपने परिवार से दूर है, वह सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाएं लिखकर अपने विशेष दिनों को और अधिक विशेष बनाना सुनिश्चित कर रही है। अपनी सास डेनिस जोनास के जन्मदिन पर, PeeCee ने थ्रोबैक तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और शिकायत की कि दोनों को एक साथ और तस्वीरें क्लिक करने की जरूरत है। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे @Mamadjonas! आपको मेरी जिंदगी में पाकर बहुत खुश हूं..आज आपको ढेर सारा प्यार और खुशी की शुभकामनाएं। आपको प्यार और याद आती है!”

प्रियंका चोपड़ा ने यह कहते हुए अपना नोट समाप्त किया, “पीएस हमें एक साथ और तस्वीरें चाहिए!” दूसरी ओर, निक जोनास उन्होंने इंस्टाग्राम पर मामा जोनास की एक तस्वीर भी शेयर की और उन्हें विश किया। “हैप्पी बर्थडे मॉम। लव यू!” उन्होंने लिखा, “

इंडिया टीवी - निक जोनास ने मां डेनिस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/निकजोनास

निक जोनास ने मां डेनिस को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी

इसी बीच प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ बर्थडे पर एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है। उसने इंस्टाग्राम पर लिया और एक बचपन की तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें सिद्धार्थ की अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ हाल ही में एक तस्वीर थी। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे सिड! लव यू और काश मैं आपको मनाने के लिए वहां होती। आपको बहुत खुशी और हंसी की शुभकामनाएं @ siddharthchopra89”, प्रियंका ने कैप्शन में लिखा।

अपने बचपन की तस्वीर में, प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा को एक साथ समुद्र तट पर लहरों का आनंद लेते देखा गया था। दूसरी तस्वीर में, सिद्धार्थ और मधु को एक खाद्य ट्रक के बगल में पोज देते हुए देखा गया। ट्रक में प्रियंका और उनके पति, गायक निक जोनास का एक विशेष संदेश था।

ट्रक के पास लगे एक बोर्ड पर लिखा था, “डियर सिड, हैप्पी बर्थडे !! हम जानते हैं कि आप खाने से ज्यादा प्यार नहीं करते। हम आपको निक और दीदी से प्यार करते हैं।”

.

प्रियंका आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में।

वह इन दिनों ‘सिटीटेल’ में बिजी हैं। ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *