प्रियंका चोपड़ा इस पोस्ट में पति निक जोनास पर डोलना बंद नहीं कर सकती हैं

प्रियंका चोपड़ा इस पोस्ट में पति निक जोनास पर डोलना बंद नहीं कर सकती हैं

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा इस पोस्ट में पति निक जोनास पर डोलना बंद नहीं कर सकती हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

रेड कार्पेट पर सिर घुमाने से लेकर संगीत वीडियो में एक साथ तेजस्वी तक, सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनास अपने प्रशंसकों को प्रभावित करना जानते हैं। अमेरिकी पॉप स्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना और अपनी पत्नी का एक वीडियो साझा किया और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। ब्रांड एंडोर्समेंट वीडियो में, निक फंकी सूट पहने एक डैपर अवतार में आगे बढ़ते हुए वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नए पोस्ट में, निक अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह एक पंचिंग बैग के साथ, काले शॉर्ट्स और एक स्लीवलेस हुडी में काम कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद, वह जंग लगे रंग में पूल के पास चलता है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, प्रियंका ने कमेंट बॉक्स में एक ड्रोलिंग इमोटिकॉन छोड़ कर वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इस बीच हाल ही में प्रियंका ने निक के साथ एक तस्वीर शेयर कर ‘निक्यांका’ फैन्स को ट्रीट किया. थ्रोबैक तस्वीर में, अभिनेत्री को धूप के चश्मे के साथ ग्रे और सफेद धारीदार पोशाक पहने देखा गया था। वह निक की बांह पकड़ती है। गायक ने नीली, लाल और सफेद शर्ट पहनी है, जो कुछ हद तक अमेरिकी ध्वज से मेल खाती है। इसके अलावा, प्रियंका ने 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस अपने कैप्शन में मनाया।

“माई फायरवर्क @nickjonas.. हैप्पी 4 जुलाई #थ्रोबैक,” उसने कैप्शन के रूप में लिखा।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अपने ‘आतिशबाजी’ निक जोनास के साथ अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया | पीआईसी

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार ओटीटी फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में पर्दे पर देखा गया था। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में।

वह इन दिनों ‘सिटाडेल’ में बिजी हैं। ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है, जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *