पोर्नोग्राफी केस: मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ जारी, एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

पोर्नोग्राफी केस: मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ जारी, एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sherlyn Chopra Vs Raj Kundra Pornography Case | Bollywood Actress Sherlyn Chopra Summons By Mumbai Crime Branch

मुंबई4 घंटे पहले

सॉफ्टपोर्न केस में आज एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस दोपहर 12.15 मिनट पर क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल के ऑफिस में पहुंची थी। एक्ट्रेस अपने साथ कुछ डोक्युमेंट भी लेकर आईं हैं। शर्लिन का पोर्न केस में गिरफ्तार और जेल में बंद राज कुंद्रा की फर्म ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। ये कॉन्ट्रैक्ट भारत के बाहर की कपंनियों के कुछ ऐप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने का था।

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर लगाए थे गंभीर आरोप
शर्लिन ने भी राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे। शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला है। राज ने उन्हें एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था। पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा। राज ने उन्हें अपने हॉटशॉट ऐप के लिए शूट करने के लिए कहा था। हालांकि, इसके लिए शर्लिन चोपड़ा ने मना कर दिया था।

अप्रैल में शर्लिन ने राज के खिलाफ की थी FIR
शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ FIR भी की थी। राज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें निचली अदालत ने 28 जुलाई को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

शर्लिन की यह तस्वीर क्राइम ब्रांच के ऑफिस में जाने के दौरान की है।

शर्लिन की यह तस्वीर क्राइम ब्रांच के ऑफिस में जाने के दौरान की है।

शर्लिन का दावा- शिल्पा के साथ कुंद्रा का रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है
शर्लिन ने बताया था कि राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को उनके घर आया था। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।

शर्लिन ने राज से कहा था कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और न ही बिजनेस को निजी जिंदगी के साथ मिलाना चाहती हैं। जिस पर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहता है।

शर्लिन को गिरफ्तारी का डर था, मिली है अग्रिम जमानत
शर्लिन को पहले ही मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने 2020 में आर्म्सप्राइम के खिलाफ दर्ज FIR में आरोपी के रूप में पेश किया था। क्राइम ब्रांच ने उन्हें 26 जुलाई, 2021 को पोर्न फिल्म रैकेट मामले में एक बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। अपनी याचिका में कहा कि उन्हें राज कुंद्रा की तरह गिरफ्तारी का डर है। अदालत ने 28 जुलाई को गिरफ्तारी के खिलाफ शर्लिन को सुरक्षा मुहैया कराई है।

शर्लिन के बयान की खास बातें

  • मार्च 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने आर्म्सप्राइम के साथ एक समझौता किया था, जिसके फाउंडर राज कुंद्रा थे। शर्लिन ने आर्म्सप्राइम के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया, क्योंकि वे मौजूदा 50-50 रेवेन्यू शेयरिंग मॉडल को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ऐप पर मौजूद कंटेंट हटाने के लिए कहा था, लेकिन वह अभी भी इंटरनेट पर है।
  • कॉन्ट्रैक्ट के दौरान शर्लिन ने ऐप के लिए कुछ वीडियो शूट किए थे। उनमें से एक ‘चॉकलेट वीडियो’ के बारे में साइबर पुलिस ने पूछताछ की थी। शर्लिन बोलीं उस समय आर्म्सप्राइम के क्रिएटिव हेड के साथ उनकी तीखी बहस हुई थी। चॉकलेट वीडियो अंधेरी (पूर्व) के एक होटल में शूट किया गया था। वीडियो शूट के बारे में चोपड़ा ने कहा, ‘उसने कहा था कि मैं अपने संकोच को छोड़ दूं और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाऊं।’
  • शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि मार्च 2019 में राज कुंद्रा ने ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप’ के आइडिया के साथ अपने बिजनेस मैनेजर को उनके पास भेजा था। बिजनेस मैनेजर ने कहा था वह जो कंटेंट सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं वह मुफ्त है, लेकिन वह एक कस्टमाइज ऐप के जरिए इनसे पैसा कमा सकती हैं।
  • उन्होंने अपने बयान में कहा कि आर्म्सप्राइम और राज कुंद्रा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के 12 महीनों के दौरान उन्हें किसी भी कानूनी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इसलिए वे जानती थीं कि इस नेचर के कन्टेंट को प्रदर्शित करना कानूनी रूप से दिक्कत देने वाला नहीं था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *