पिता से मिलने पवित्रा पुनिया को ले गए एजाज खान, फैन्स ने कहा ‘आपने अपना बिग बॉस वादा पूरा किया’

पिता से मिलने पवित्रा पुनिया को ले गए एजाज खान, फैन्स ने कहा ‘आपने अपना बिग बॉस वादा पूरा किया’

[ad_1]

पिता से मिलने पवित्रा पुनिया को ले गए एजाज खान, फैन्स ने कहा ‘आपने अपना बिग बॉस वादा पूरा किया’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / एजाज खान K

एजाज खान

अभिनेता एजाज खान और पवित्रा पुनिया को एक-दूसरे से प्यार हो गया जब उन्होंने बिग बॉस 14 में एक साथ भाग लिया। रियलिटी शो में उनका प्यार-नफरत का रिश्ता सीजन की प्रमुख विशेषताओं में से एक बन गया। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के लिए गिरने की बात कबूल की। इसके बाद से दोनों को अक्सर साथ देखा गया है। फैमिली गेट टुगेदर से लेकर बर्थडे पार्टीज और पब्लिक अपीयरेंस तक, यह जोड़ी अविभाज्य रही है।

हाल ही में एजाज एक्ट्रेस को अपने पिता से मिलने ले गए थे। उन्होंने पवित्रा और उनके पिता के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, “पप्पा से तुझको मिलाऊंगा,” उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया। एक उत्साहित पवित्रा ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, “धन्य धन्य धन्य। ऐसा प्रतिष्ठित व्यक्तित्व पप्पा। इसके लिए धन्यवाद बेबी @ejazkhan। आई लव यू (sic)।”

फैंस को जल्द ही बिग बॉस के दौरान पवित्रा से किए गए एजाज के वादे की याद आ गई। जोड़े की सराहना करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “एक ने अपना वादा पुरा किया। मैं तुझे अपने अब्बा से मिल्वूंगा।” एक अन्य ने कहा, “एजाज खान ज़बान का पक्का है।”

एक यूजर ने एजाज द्वारा इस्तेमाल किए गए हैशटैग की ओर इशारा करते हुए पूछा कि क्या वे जल्द ही शादी करेंगे। “क्या वे शादी करने वाले हैं ?? ht” #pavitrapuniak “पवित्रा पुनिया खान” देखें।

अनवर्स के लिए, जब एजाज सिंगल थे, जब उन्होंने बिग बॉस के घर में किसी रिश्ते में आने की कोई योजना नहीं बनाई थी, शो में समय के साथ पवित्रा के साथ उनका बंधन बढ़ता गया। उन्होंने शो में एक प्रेम-घृणा का रिश्ता साझा किया और एक-दूसरे के साथ लॉगरहेड्स में भी देखे गए। एजाज़ और बेदखल गृहिणी पवित्रा पुनियास का रोमांस उस समय जम गया जब उन्होंने सीजन 14 के घर में समय बिताया। बीबी 14 से बाहर निकलने के बाद, एजाज ने कहा कि शो ने उन्हें अपने प्यार के प्यार को खोजने का मौका दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एजाज जल्द ही वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *